Aligarh News : बरेली में लव जिहाद में हत्या से उबाल, गुस्साए करणी सेना का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

UPT | लव जिहाद के खिलाफ प्रदर्शन करते करणी सेना सदस्य।

May 11, 2024 17:41

अलीगढ़ में भारतीय करणी सेना ने बरेली में लव जिहाद का शिकार हुई नाबालिग हिंदू छात्रा की हत्या के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसीएम द्वितीय संजय मिश्रा...

Short Highlights
  • लव जिहाद व धर्मांतरण के मुद्दे पर सख्त कानून बनाया जाए
  • घटनाओं पर नहीं लग पर रहा है अंकुश 
Aligarh News : अलीगढ़ में भारतीय करणी सेना ने बरेली में लव जिहाद का शिकार हुई नाबालिग हिंदू छात्रा की हत्या के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसीएम द्वितीय संजय मिश्रा को सौंपा। अखिल भारतीय करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बरेली में फरियाद नामक युवक द्वारा एक नाबालिक हिंदू छात्रा को लव जिहाद का शिकार बनाकर धर्मांतरण का दबाव बनाया जा रहा था। छात्रा द्वारा धर्मांतरण से इनकार करने पर आरोपी फरियाद ने ट्रेन के सामने धक्का देखकर हिंदू छात्र की हत्या कर दी।

लव जिहाद व धर्मांतरण पर सख्त कानून बनाया जाए
लव जिहाद में हत्या के विरोध में अखिल भारतीय करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने संगठन के सहयोगियों के साथ शनिवार को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया। उन्होंने मांग की कि आरोपी फरियाद को फांसी की सजा दी जाए और लव जिहाद व धर्मांतरण जैसे गंभीर मुद्दों में सख्त कानून बनाया जाए। उसमें फांसी की सजा का प्रावधान किया जाए। 

जिहादियों के चंगुल में न फंसें बेटियां
महिला शक्ति की प्रदेश अध्यक्ष ममता सिंह ने हिंदू बेटियों से अपील की है कि किसी भी तरह इन जिहादियों के चंगुल में न फंसें, क्योंकि इनका उद्देश्य सिर्फ हिंदू बेटियों को फंसाकर उनका शोषण करना एवं धर्मांतरण कराना होता है। उनकी बात न मानने पर जिहादियों द्वारा हिंदू बेटियों की हत्या कर दी जाती है। करणी सेना के जिलाध्यक्ष संजय चौधरी ने बताया कि हमने सरकार से मांग की है कि बरेली की घटना में मृत हिंदू छात्रा के परिजनों को उचित सरकारी सहायता उपलब्ध कराई जाए। 

घटनाओं पर नहीं लग रहा अंकुश
अखिल भारतीय करणी सेना ने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन में मांग की है कि पूर्व में भी लव जिहाद और धर्मांतरण की अनेक घटनाएं हो चुकी हैं। करणी सेना द्वारा समय-समय पर इस तरह की हिंदू विरोधी घटनाओं का विरोध किया गया, परंतु घटनाओं पर कोई अंकुश नहीं लग पा रहा है। इसलिए करणी सेना ने लव जिहाद और धर्मांतरण जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर सख्त कानून के तहत आरोपियों को सजा का प्रावधान करने की मांग की है। 

Also Read