कासगंज में दिनदहाड़े मर्डर : अज्ञात हमलावरों ने किसान की गोली मारकर की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

UPT | घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण

Oct 08, 2024 00:50

कासगंज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सुबह टहलने गए किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई...

Kasganj News : जनपद कासगंज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सुबह टहलने गए किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है। किसान की हत्या की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वही किसान की हत्या की जानकारी होते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने किसान के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और हत्यारोपी को ढूंढने के लिए कई टीम लगा दी गई है। 



क्या है पूरा मामला
ये पूरा मामला जनपद कासगंज के कोतवाली पटियाली क्षेत्र के बकराई गांव का है। जहां उदय वीर सिंह नामक व्यक्ति सुबह स्थान करने के बाद गांव में हो रही भागवत कथा पंडाल में पूजा करने गया था उसके बाद वह टहलने के लिए निकल गया। तभी रास्ते में उसको अज्ञात बदमाशो द्वारा घेर लिया और उसकी गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और हत्यारोपी को ढूंढने के लिए कई टीम लगा दी गई है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार भारती ने बताया कि आज सुबह थाना पटियाली क्षेत्र के बकरायी गांव में उदयवीर सिंह को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। अभी परिजनों द्वारा तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की कई टीम लगा दी गई है।

Also Read