बहराइच के बाद इस जिले में आया आदमखोर : बाजार से लौटते समय बाप-बेटे पर किया हमला, प्रशासन से भेड़ियों को पकड़ने की मांग

UPT | भेड़िए के हमले से घायल युवक

Sep 17, 2024 14:54

बहराइच के बाद अब कासगंज जिले में भी भेड़ियों का आतंक बढ़ गया है। आदमखोर भेड़िये लोगों पर हमला कर उन्हें अपना शिकार बना रहे हैं। मंगलवार को जिले के कोतवाली सोरों क्षेत्र में एक जंगली भेड़िये ने एक पिता और उसके बेटे पर हमला...

Kasganj News : बहराइच के बाद अब कासगंज जिले में भी भेड़ियों का आतंक बढ़ गया है। आदमखोर भेड़िये लोगों पर हमला कर उन्हें अपना शिकार बना रहे हैं। मंगलवार को जिले के कोतवाली सोरों क्षेत्र में एक जंगली भेड़िये ने एक पिता और उसके बेटे पर हमला कर दिया। इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें अलीगढ़ रेफर किया गया है।

बाजार से लौट रहे थे बाप-बेटे
पूरा मामला कासगंज जिले के कोतवाली सोरों क्षेत्र के बसंत नगर गांव के पास का है। गांव के निवासी महेन्द्र और उनके पुत्र एसपी सोरों से बाजार करके अपने घर लौट रहे थे, तभी बसंत नगर के समीप एक जंगली भेड़िया उन पर हमला कर दिया। इस हमले में पिता और पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने महेन्द्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया। भेड़िये के इस हमले के बाद गांव के लोग दहशत में हैं और जिल प्रशासन से भेड़ियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं।



क्या कह रहे डॉक्टर?
जिला अस्पताल के डॉक्टर देवेन्द्र यादव ने जानकारी दी कि पिता-पुत्र जानवर के हमले से घायल होकर अस्पताल पहुंचे थे। पिता की स्थिति गंभीर थी, इसलिए उन्हें इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहीं, बेटे का इलाज अस्पताल में ही किया जा रहा है।

पहले भी हमला कर चुका है भेड़िया
जिले में भेड़ियों की आहट और हमले का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ढोलना क्षेत्र और सोरों जी में भेड़ियों की मौजूदगी देखी गई थी, लेकिन वन विभाग इन घटनाओं को मानने को तैयार नहीं है। आदमखोर भेड़िया पहले भी बकरी, एक महिला और एक बच्ची पर हमला कर चुका है। हाल ही में सोरों जी में एक भेड़िया सीसीटीवी में कैद हुआ था, लेकिन वन विभाग ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया।

Also Read