रील का ऐसा जुनून : युवक ने सड़क पर कफन ओढ़कर बनाया वीडियो, पुलिस ने गिरफ्तार कर उतारा भूत

UPT | Kasganj News

Sep 15, 2024 19:59

रविवार को शहर के राज कोल्ड स्टोरेज तिराहे पर युवक ने अर्थी पर लेटकर एक रील बनाई। उसने जमीन पर एक मैट बिछाकर कफन ओढ़ लिया और नाक में रुई भी लगाई...

Short Highlights
  • युवक ने सड़क पर कफन ओढ़कर बनाया वीडियो
  • पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार
  • तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा वीडियो
Kasganj News : उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जिसमें एक युवक ने सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। रविवार को शहर के राज कोल्ड स्टोरेज तिराहे पर युवक ने अर्थी पर लेटकर एक रील बनाई। उसने जमीन पर एक मैट बिछाकर कफन ओढ़ लिया और नाक में रुई भी लगाई, जिससे देखने वालों को पहले तो घबराहट हुई, लेकिन बाद में उनकी चिंता बढ़ गई।

पुलिस बैरियर लगाकर बनाई गई वीडियो
इतना ही नहीं रील बनाने के लिए सड़क पर पुलिस बैरियर भी लगाई गई थी। फिलहाल यह वीडियो तीन-चार दिन पुराना बताया जा रहा है। इस घटना को कई लोग प्रत्यक्षदर्शी के रूप में देख रहे थे और युवक की इस अजीब हरकत को सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया गया। युवक की इस करतूत के बाद मामला पुलिस के ध्यान में आया और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिलराम निवासी युवक मुकेश को गिरफ्तार कर लिया। 



रील बनाने वाला युवक गिरफ्तार
मुकेश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसकी पूछताछ कर रही है ताकि इस अजीबोगरीब कृत्य के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके। सीओ सदर विजय राणा ने बताया कि यह वीडियो लगभग तीन से चार दिन पुराना है। पुलिस ने रील बनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है। यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई और चर्चा का विषय बन गई।

ये भी पढ़ें- बारावफात पर निकाला जाएगा जुलूस-ए-मोहम्मदी : चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस, अनुशासन बनाए रखने की अपील

Also Read