Aligarh News : खैर मंडी में तमंचा दिखाकर व्यापारी से लूटे 5.69 लाख, बदमाश फरार

Uttar Pradesh Times | मंडी के अन्य व्यापारी भी पीड़ित के साथ थाने पहुंचे और जल्द कार्रवाई की मांग की।

Jan 27, 2024 16:03

अलीगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने एक आढ़ती को गन प्वांइट पर लूटा। मंडी समिति के गेट पर पहले से मौजूद चार लोगों ने व्यापारी को जबरन रोककर उसकी बाइक की चाबी निकाल ली और थैले में रखे 5.69 लाख रुपये लेकर फरार हो गए।

Short Highlights
  • तीन लोगों ने बाइक रुकवा कर रुपये छीन लिये
  • शोर मचाने की कोशिश की तो तमंचा दिखाया
  • व्यापारी का बहीखाता और मोबाइल भी लूटा

 

Aligarh News : अलीगढ़ में बदमाशों ने व्यापारी से तमंचे की नोंक पर 5 लाख 69 हजार रुपये लूट लिये। व्यापारी सुबह कृषि उत्पादन मंडी जा रहा था। इसी दौरान मंडी के गेट पर बाइक सवार बदमाशों ने रोक लिया और तमंचा दिखाते हुए रुपयों से भरा थैला लूट लिया। घटना थाना कोतवाली खैर के मंडी समिति के गेट की है। वहीं पीड़ित ने पुलिस को कार्रवाई करने के लिए तहरीर दी है।

बहीखाता और मोबाइल लूट कर भाग गए
व्यापारी रामेश्वर दयाल सुबह कृषि मंडी समिति अपने कार्यालय जा रहे थे। मंडी समिति के गेट पर पहले से मौजूद चार लोगों ने उन्हें रोक लिया और बाइक की चाबी निकाल ली। इस दौरान तमंचा दिखाते हुए रुपयों से भरा थैला लूट लिया। बदमाश बैग में रखे 5,69,000 रुपये, बहीखाता और मोबाइल लूट कर भाग गये। जाते-जाते बदमाशों ने धमकी भी दी कि अगर पुलिस में कोई कार्रवाई की तो जान से मार देंगे। पीड़ित ने पुलिस थाने पहुंचकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। सब्जी व्यापारी के साथ मंडी के अन्य व्यापारी भी थाने पहुंचे और जल्द कार्रवाई की मांग की। व्यापारी सब्जी और अनाज का आढ़ती है। रामेश्वर दयाल ने बताया कि चार लोग थे, जिसमें से तीन लोगों ने बाइक रुकवा कर रुपये छीन लिये। जब शोर मचाने की कोशिश की तो तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। रामेश्वर दयाल ने बताय कि थैले में 5 लाख 69 हजार रुपये थे।

पूर्व परिचित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया
पीड़ित ने बताया कि बदमाशों के सामने आने पर पहचान लूंगा। वहीं मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी ने बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा तहरीर दी गई है । उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यापारी के साथ में कार्य करने वाले अपने पूर्व परिचित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है। वहीं तथ्यों की जांच की जा रही है।

Also Read