Aligarh News : पुलिस की वर्दी पहन कर रील बनाना शिक्षक को पड़ा महंगा, मुकदमा दर्ज 

UPT | पुलिस की वर्दी में शिक्षक ने बनाई रील।

Jun 22, 2024 02:30

अलीगढ़ में सरकारी स्कूल के टीचर द्वारा पुलिस की वर्दी में रील बनाने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने एक्शन लिया है। दरअसल, मास्टर साहब को रील बनाने का शौक चढ़ा है। उन्होंने पुलिस की वर्दी पहन कर रील बना डाली। पुलिस वर्दी का उपयोग करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर खूब बाह-बाह लूटी. लेकिन इस वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Short Highlights
  • पुलिस की वर्दी पहन कर टीचर ने बनाई रील 
  • पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
Aligarh News : अलीगढ़ में सरकारी स्कूल के टीचर द्वारा पुलिस की वर्दी में रील बनाने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने एक्शन लिया है। दरअसल, मास्टर साहब को रील बनाने का शौक चढ़ा है। उन्होंने पुलिस की वर्दी पहन कर रील बना डाली। पुलिस वर्दी का उपयोग करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर खूब बाह-बाह लूटी. लेकिन इस वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।


पुलिस की वर्दी पहन कर टीचर ने बनाई रील 
थाना हरदुआगंज क्षेत्र के बुढ़ासी इलाके में किसान इंटर कॉलेज में तैनात शिक्षक ने अध्यापक होते हुए नियमों को ताक पर रख रील बनाने के चक्कर में नियम कानून भूल गए और पुलिस की वर्दी पहन कर रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, हालांकि मास्टर साब ने इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर खूब वाह वाही लूटी, लेकिन उन्हें यह पता नहीं था कि कानून के हाथ  लंबे होते हैं। पुलिस की वर्दी का गलत उपयोग करते हुए कानूनी शिकंजे में फंस गए। अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज में टीचर के खिलाप मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
 इस मामले में अतरौली पुलिस क्षेत्राधिकारी अकमल खान ने बताया कि हरदुआगंज इलाके में एक वीडियो वायरल हुई है, जिसमें व्यक्ति द्वारा पुलिस की वर्दी धारण करके रील बनाई जा रही है और उसको सोशल मीडिया पर प्रचारित, प्रसारित किया जा रहा है। इस वीडियो को संज्ञान में  लेकर थाना हरदुआगंज में सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज किया जा रहा है और कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

Also Read