Aligarh News : रांग साइड से आ रहे ड्राइवर ने दारोगा पर चढ़ाया ट्रक, ऐसे बची दारोगा की जान 

UPT | ट्रक ड्राइवर ने दारोगा की बाइक को रौंदा

Jun 15, 2024 13:49

अलीगढ़ में बाइक से घर जा रहे दारोगा पर रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया ।  दारोगा ने बाइक से कूद कर बामुश्किल अपनी जान बचाई।

Short Highlights
  • दारोगा गश्त कर घर जा रहे थे
  • आरोपी ट्रक ड्राइवर पकड़ा गया
Aligarh News : अलीगढ़ में बाइक से घर जा रहे दारोगा पर रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया ।  दारोगा ने बाइक से कूद कर बामुश्किल अपनी जान बचाई। इस दौरान बाइक ट्रक के नीचे चकनाचूर हो गई। दारोगा मामूली रूप से घायल हैं। चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। यह घटना थाना सासनी गेट क्षेत्र के आगरा रोड स्थित चौराहे की है। 

दारोगा गश्त कर घर जा रहे थे

थाना सासनी गेट क्षेत्र में देर रात को सासनी गेट में तैनात दारोगा रात्रि को गश्त कर घर जा रहे थे। इस दौरान रान्ग साइड से आ रहे ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दारोगा की बाइक ट्रक के नीचे घुस गई, लेकिन पुलिस में तैनात दारोगा ने फुर्ती दिखाते हुए बाइक से कूद कर साइड में जा गिरे । जिससे दारोगा की जान बच गई।  शोरगुल होने परआस पास के दुकानदार मौके पर पहुंचे तथा ट्रक ड्राइवर को भगाने से पहले ही स्थानीय दुकानदारों ने  ड्राइवर को पकड़ लिया। मौके पर ही थाना सासनी गेट पुलिस को फोन पर सूचना दे दी। 

आरोपी ट्रक ड्राइवर पकड़ा गया

 मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के द्वारा पकड़े गए ट्रक ड्राइवर को अपनी जीप में बैठा लिया और ट्रक को लेकर थाने चले गये। घायल पुलिस कर्मी को गाड़ी में बैठकर मलखान सिंह जिला अस्पताल  में भर्ती कराया। जहां दारोगा का प्राथमिक उपचार किया गया । वहीं, प्रत्यक्षदर्शी रामबाबू ने बताया कि दारोगा जी अपनी साइड चल रहे थे,  लेकिन सामने से ट्रक आ रहा था। उसने दारोगा जी के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया। दारोगा  ने कूद कर बामुश्किल अपनी जान बचाई। 
 

Also Read