Aligarh News : अनियंत्रित कंटेनर ने नौ वाहनों को पीछे से रौंदा, एक दर्जन लोग घायल, आरोपी ड्राइवर को पीट कर पुलिस के हवाले किया  

UPT | अनियंत्रित कंटेनर ने वाहनों को रौंदा

Jul 24, 2024 01:49

अलीगढ़ में अनियंत्रित कंटेनर ने खैरेश्वर चौराहे के करीब नौ वाहनों को पीछे से टक्कर मार रौंद दिया। जिसमें रोडवेज बस, तीन कार, ट्रक , ऑटो और बाइक सवार शामिल हैं।

Short Highlights
  • भीड़ भाड़ वाले चौराहे पर हुई घटना 
  • आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया  
Aligarh News : अलीगढ़ में अनियंत्रित कंटेनर ने खैरेश्वर चौराहे के करीब नौ वाहनों को पीछे से टक्कर मार रौंद दिया। जिसमें रोडवेज बस, तीन कार, ट्रक , ऑटो और बाइक सवार शामिल हैं। इस घटना में कार, ऑटो चालक, बाइक सवार, आशा कर्मी समेत दर्जन भर सवारियां घायल हो गई है। वहीं लोगों की भीड़ ने क्षतिग्रस्त कंटेनर में से ड्राइवर को उतार कर पीट दिया । इसके बाद आरोपी ड्राइवर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया । घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना थाना रोरावर इलाके के  खैरेश्वर चौराहे की है।

भीड़ भाड़ वाले चौराहे पर हुई घटना 
भीड़भाड़ चौराहे वाला खैरेश्वर इलाके में मंगलवार को  बड़ा हादसा होने से बच गया। जब एक कंटेनर अनियंत्रित होकर वाहनों को पीछे से टक्कर मारने लगा। कंटेनर ने करीब नौ वाहनों को टक्कर मारी। जिससे दर्जन भर लोग घायल हो गए।  यात्रियों को आंशिक चोटें आई हैं। घटना में कोई गंभीर रुप से घायल होने की सूचना नहीं है। यह सड़क कांवड़ियों के जाने वाला मार्ग है, गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। 

आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया  
घटना को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय पांडे ने बताया कि खेरेश्वर चौराहे पर एक कंटेनर अनियंत्रित होकर कुछ वाहनों को टक्कर मार दी। इस संबंध में स्थानीय पुलिस को सूचना प्राप्त होने पर तत्काल मौके पर पहुंच गई। कंटेनर को कब्जे में लेकर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। किसी को गंभीर चोटें नहीं आई है।  कुछ लोगों को हल्की-फुल्की चोट लगी हैं। जिन्हें अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। घटना को लेकर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Also Read