प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत : तीन साल पहले की थी लव मैरिज, फिर क्या हुआ ऐसा कि फांसी लगाकर जान दी, जानिए पूरी कहानी

UPT | मृतक अंजलि का घर में पड़ा शव

Feb 05, 2024 19:14

पति के नाजायज संबधों से परेशान पत्नी ने फांसी लगा कर जान दे दी। तीन साल पहले अंजलि ने पड़ोस के रहने वाले चेतन से लव मैरिज की थी।

Short Highlights
  • पड़ोस में रहने वाले चेतन से की थी लव मैरिज
  • पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है 
Aligarh news : अलीगढ़ में पति के नाजायज संबंधों से परेशान होकर पत्नी ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी । मृतक युवती ने तीन साल पहले लव मैरिज की थी । वही, पति का दूसरी युवती के साथ संबंध होने की वजह से झगड़ा बढ़ गया था । सोमवार को भी जब पत्नी ने दूसरी युवती से संबंधों पर एतराज जताया तो विवाद बढ़ गया । वही, सोमवार को घर में फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली । घटना थाना कोतवाली के सराय काबा इलाके की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वहीं, पति को मायके पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

पड़ोस में रहने वाले चेतन से की थी लव मैरिज
तीन साल पहले अंजलि ने पड़ोस के रहने वाले चेतन से लव मैरिज किया था। शादी के कुछ दिन तो सब ठीक चलता रहा । लेकिन धनीपुर मंडी की रहने वाली पूजा के प्रेम जाल में चेतन फंस गया.जिसकी वजह से रोज झगड़ा होता था। सोमवार को पति के नाजायज रिश्तों से परेशान हो कर घर में ही फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी । अंजलि की मां ने बताया कि बेटी की तबियत ठीक नहीं थी। सोमवार को उसे दवा दिलाने के लिए डाक्टर के पास जाना था । लेकिन बेटी ने डाक्टर के पास जाने से मना कर दिया । इसके बाद सूचना मिली की बेटी ने फांसी लगा कर जान दे दी।

पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया 
मृतक की मां गीता ने बताया कि पूजा नाम की लड़की को लेकर बेटी ने फांसी लगा ली । पिछले डेढ़ महीने से पूजा को लेकर क्लेश चल रही है । जब अंजलि  मना करती तो पति चेतन कहता कि तू मर जाएगी, तो पूजा को पत्नी बना लाऊंगा । घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे ने बताया कि युवती ने फांसी लगाई है। परिजनों के द्वारा जो तहरीर मिलेगी, उस आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा । पति को गिरफ्त में लिया गया है । घटना को लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है । वहीं घटना के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है। 
 

Also Read