सांप के काटने से महिला की मौत : परिजनों ने किया हंगामा, इंजेक्शन नहीं लगाने का आरोप, इमरजेंसी वार्ड छोड़कर भागे डॉक्टर

UPT | अस्पताल में महिला की मौत के बाद गमजदा परिजन।

Aug 27, 2024 17:08

एटा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की लापरवाही के कारण सर्पदंश पीड़ित महिला की मौत की बात सामने आ रही है। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में हंगामा कर दिया, जिसके चलते डॉक्टर वहां से भाग खड़े हुए।

Etah News : जनपद एटा में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है, जहां एटा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की लापरवाही के कारण एक सर्पदंश पीड़िता की मौत की बात सामने आ रही है। इस घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में हंगामा कर दिया, जिसके चलते डॉक्टर वहां से भाग खड़े हुए। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाकर मामले को शांत कराया। 

शाम 7 बजे मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, रात 10 बजे मौत 
घटना थाना रिजोर क्षेत्र के गांव गुमानपुरा की है, जहां गीता देवी नामक महिला को सांप ने काट लिया था। परिजनों ने तुरंत उसे एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मृतका के परिजन सुभाष सिंह ने बताया कि गीता देवी को शाम 7 बजे मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया, लेकिन डॉक्टरों ने सिर्फ ड्रिप लगाई और सांप काटने का इंजेक्शन नहीं दिया। डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि स्थिति ठीक है, लेकिन रात करीब 10 बजे गीता देवी की मौत हो गई।

इमरजेंसी वार्ड में हंगामा होने पर डॉक्टर फरार
महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में हंगामा शुरू कर दिया,जिससे डॉक्टर वहां से फरार हो गए। परिजनों ने मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य रजनी पटेल से मुलाकात कर लापरवाह डॉक्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना ने मेडिकल कॉलेज की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। 

Also Read