Ayodhya News : भारी बारिश में रामपथ पर सड़क धंसने और गड्ढे में महिला के गिरने की फेक वीडियो पर मुकदमा दर्ज

UPT | अयोध्या।

Jul 05, 2024 02:18

सपा नेताओं ने राम पथ के धंसने का फेक वीडियो वायरल कर बदनाम करने की कोशिश शुरू की है। ऐसा वीडियो की जांच में सामने आया है।

Ayodhya News : अयोध्या की किरकिरी कराने में कोई भी समाजवादी नेता पीछे नहीं हैं। भारतीय संसद में अयोध्या सांसद व सपा के राष्ट्रीय सचिव अवधेश प्रसाद ने जलजमाव, नवनिर्मित राम पथ धंसने और गड्ढे हो जाने का मामला उठाया तो अयोध्या धाम के भाजपा पार्षदों ने सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। वहीं दो सपा नेताओं ने राम पथ के धंसने का फेक वीडियो वायरल कर बदनाम करने की कोशिश शुरू की है। ऐसा वीडियो की जांच में सामने आया है।

गुरुवार को पुलिस अधीक्षक नगर मधुबन कुमार सिंह ने बताया किसोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भ्रामक वीडियो शेयर कर जनपद अयोध्या के रामपथ का बताने के सन्दर्भ में थाना कोतवाली नगर में अभियोग पंजीकृत किया गया है। इस बाबत पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक नगर मधुबन कुमार सिंह का कहना है कि समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष और साकेत छात्र संघ के पूर्व महामंत्री पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया कि राम पथ को बदनाम करने के मामले में सपा नेता व साकेत महाविद्यालय छात्र संघ के पूर्व महामंत्री पर कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज हुआ। जिनमें समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष मुलायम सिंह कुशवाहा व साकेत महाविद्यालय छात्र संघ के पूर्व महामंत्री अवधेश यादव के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि दोनों नेताओं ने फेसबुक पर राम पथ का एक वीडियो वायरल कर दिखाया है कि राम पथ की हालत यह है कि सड़क पर जा रही महिला अचानक गड्ढे में गिरती है। जिसे देखकर लोगों में सड़क निर्माण को लेकर गुस्सा है। दोनों नेताओं ने अयोध्या के राम पथ लिखते हुए अयोध्या को बदनाम करने की कोशिश की है, अयोध्या पुलिस की जांच में वायरल वीडियो राम पथ का नहीं पाया गया।

Also Read