Amethi News : पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

UPT | मृतक ठेकेदार का फाइल फोटो।

Jul 06, 2024 16:13

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शुक्रवार की देर रात पीडब्ल्यूडी और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के ठेकेदार ने अवैध पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शनिवार की सुबह सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव..

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शुक्रवार की देर रात पीडब्ल्यूडी और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के ठेकेदार ने अवैध पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शनिवार की सुबह सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला
मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र के पूरे दसवंत खानपुर चपरा गांव का है। जहां गांव कराह के रहने वाले पीडब्ल्यूडी और भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के ठेकेदार अमरजीत सिंह ने शनिवार की देर रात अवैध पिस्टल से अपने कमरे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।ठेकेदार की आत्महत्या का कारण वित्तीय परेशानी बताई जा रही है। अमरजीत सिंह पीडब्ल्यूडी के बड़े ठेकेदार थे। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन अमरजीत को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

अवसाद में था ठेकेदार
मोहनगंज थाने में तैनात एसएचओ बृजेश सिंह ने कहा कि देर रात ठेकेदार अमरजीत सिंह ने पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक के बेटे आशुतोष सिंह ने तहरीर दी है, जिसके आधार पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के मुताबिक, अमरजीत वित्तीय लेनदेन को लेकर पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था।

Also Read