Amethi News :  प्रधान के भाई के हत्या का मुख्य आरोपी का शव खेत मे मिला, जांच में जुटी पुलिस

UPT | खेत मे मिला हत्यारोपी का शव

Jul 06, 2024 22:54

अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बड़ा रामनाथ पुर गांव का है। जहां गांव के बाहर खेत में अजय सिंह के हत्या करने वाले आरोपी मोनु सिंह का शव पड़ा था।

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में एक सप्ताह पूर्व ग्राम प्रधान के भाई की हत्या का मुख्य आरोपी फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम के साथ साथ स्थानीय पुलिस गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर रही थी। वही आज फरार चल रहे मुख्य आरोपी मोनू पासी के घर के पास खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला, शव मिलने की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

खेत में मिला अजय सिंह का शव
पूरा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बड़ा रामनाथ पुर गांव का है। जहां गांव के बाहर खेत में अजय सिंह के हत्या करने वाले आरोपी मोनु सिंह का शव पड़ा था। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे खेतों की तरफ गए ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी, ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही अमेठी कोतवाली पुलिस और सीओ लल्लन सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की। एक सप्ताह पहले करेड़ गांव के प्रधान विजय सिंह के भाई की लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर हत्या हुई थी।

मामले की जांच में लगी कई टीम
आपको बताते चले कि 28 जून को देर शाम घर जा रहे करेड़ गांव के प्रधान विजय सिंह के भाई अजय सिंह की बेनीपुर गांव के पास बीच सड़क पर लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया था। मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अमेठी कोतवाली क्षेत्र के छोटा रामनाथपुर गांव के रहने वाले मोनू पासी पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया। मोनू पासी को गिरफ्तार करने के लिए एसओजी समेत पुलिस की कई टीमें जुटी हुई थी। वहीं आज दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मोनू का शव घर से 200 मीटर दूर खेत मे मिला। ग्रामीणों के मुताबिक, जिस जगह मोनू का शव मिला, वहीं पास में ही एक सल्फास की डिब्बी मिली थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Also Read