Amethi News : पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बस पलटने से 38 यात्री घायल, जानें कैसे हुआ हादसा... 

UPT | सड़क हादसे के बाद मौके पर राहत और बचाव कार्य करती पुलिस।

Jul 06, 2024 15:54

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया।बिहार के मुजफ्फरपुर से यात्रियों को लेकर लखनऊ की तरफ जा रही बस पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पलट गई। बताया जाता है कि ड्राइवर...

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया।बिहार के मुजफ्फरपुर से यात्रियों को लेकर लखनऊ की तरफ जा रही बस पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पलट गई। बताया जाता है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे में 38 यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने 6 यात्रियों की गम्भीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाकी घायलों का आसपास के अस्पतालों में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्टर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बस को क्रेन से हटवा कर यातायात चालू करा दिया है।

क्या है पूरा मामला
मामला बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के भटमऊ गांव के पास स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेसवे किलोमीटर संख्या 67.2 का है। जहां बिहार के मुजफ्फरपुर से लखनऊ की तरफ जा रही निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को सड़क से हटवाकर यातायात को चालू कराया। हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्टर गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गए। 

तड़के हुई दुर्घटना
मौके पहुंचे मुसाफिरखाना सीओ अतुल सिंह ने बताया कि तड़के 4:30 बजे मुजफ्फरपुर से लखनऊ की तरफ जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। बस को क्रेन की मदद से हटवाकर यातायात को चालू करवा दिया गया है।
 

Also Read