सीएम योगी का बाराबंकी दौरा : राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण, कार्यकर्ताओं में जोश

UPT | कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते राज्यमंत्री

Sep 23, 2024 14:31

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बाराबंकी जिले का दौरा करेंगे। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम की तैयारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में बैठकों का सिलसिला जारी है

Barabanki News : सीएम योगी के मंगलवार को जिले के दौरे को लेकर भाजपा कार्यालय पर बैठकों का दौर चला। बैठकों में जिले भर से कार्यकर्ताओं को सभा स्थल तक पहुंचाने की योजना तैयार की गई। इसके लिए वरिष्ठ पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री सतीश शर्मा व अन्य जनप्रतिनिधियों ने जिला अध्यक्ष अरविंद मौर्य के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला प्रशासन भी मौजूद रहा। 

राज्यमंत्री ने निरीक्षण किया
राज्यमंत्री ने स्टेडियम में हेलीपैड निर्माण, जीआईसी ऑडिटोरियम व विजय उद्यान पार्क का निरीक्षण किया। सीएम योगी विजय उद्यान पार्क में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करेंगे, वहीं जीआईसी ऑडिटोरियम में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।

राज्य मंत्री ने मंच व्यवस्था के साथ पार्किंग एवं ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत, विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा, एमएलसी अंगद सिंह, संदीप गुप्ता, डीएम सत्येंद्र कुमार, पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह और एडीएम डॉक्टर अरुण सिंह सहित अन्य आलाधिकारी मौजूद रहे।

कार्यकर्ताओं में उत्साह 
कार्यकर्ताओं ने सीएम के आगमन को लेकर उत्साह व्यक्त किया है और सभी तैयारी में जुट गए हैं। जिले के लोग भी इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्सुक हैं। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी नागरिकों से अपील की है कि वे इस कार्यक्रम में भाग लें और अपनी समस्याओं को सीधे मुख्यमंत्री के समक्ष रखें।

Also Read