Barabanki News : ट्रक की टक्कर से ई-रिक्शा सवार पांच जख्मी, दो गंभीर, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ई-रिक्शा।

Sep 23, 2024 14:07

बाराबंकी में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में ई-रिक्शा में सवार पांच लोग घायल हो गए, जिममें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें...

Barabanki News : बाराबंकी में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में ई-रिक्शा में सवार पांच लोग घायल हो गए, जिममें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।
 
ऐसे हुआ हादसा
मामला देवा कोतवाली इलाके का है। जहां बाराबंकी फतेहपुर मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने पीछे से ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पांच लोग घायल हो गए। मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। आनन फानन में लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया। एंबुलेंस में देरी होने पर प्राइवेट वाहन से घायलों को स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया।

दो लोगों को जिला अस्पताल भेजा
सीएचसी में दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें बाराबंकी रेफर कर दिया गया है। मौके पर भीड़ देख ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

Also Read