Amethi News : कांग्रेस कार्यालय के सामने बवाल, एक दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त, युवक घायल

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 06, 2024 13:25

दरसल बीती रात कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय के सामने कल अज्ञात बदमाशों ने जम कर उत्पात मचाया।इस दौरान वहां खड़ी गाड़ियों ...

Amethi News : कांग्रेस कार्यालय के बाहर बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया।बाहर खड़ी गाड़ियों की तोड़ फोड़ किया। इस दौरान गाड़ी के अंदर बैठा एक युवक घायल हो गया। कांग्रेस ने घटना को लेकर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत करवाया और वहीं घटना की जांच पडताल मे जुट गई हैं।

कांग्रेस कार्यालय के सामने अज्ञात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया
दरसल बीती रात कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय के सामने कल रविवार अज्ञात बदमाशों ने जम कर उत्पात मचाया। इस दौरान वहां खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। लगभग एक दर्जन गाड़ियों के क्षति ग्रस्त होने की खबर मिल रही है।गाड़ी के अंदर बैठे एक युवक को चोट आई। जिनका संयुक्त जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले को गंभीरत से लेते हुए जांच हुए मामले को शांत कराकर जांच शुरू कर दी है वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर मिली है। सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच एवं कार्रवाई की जा रही है।

यह अमेठी का संस्कार नहीं है
वहीं कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल रात जो घटना हुई है वह आज तक कभी नहीं हुई और यह अमेठी का संस्कार नहीं है इशारों इशारों में उन्होंने नाम तो नहीं लिया पर यह कहा कि  उनकी हताशा को साफ दिखता है कि वह इस तरह के कार्य करवाने लगे हैं ।उन्होंने आगे कहा कि हम इस तरह की परिस्थितियों से कई बार दो चार हुए हैं अलग-अलग क्षेत्र में हम सब जा चुके हैं और इससे डरते नहीं हैं।पर यह अमेठी का संस्कार और अमेठी का कल्चर बिल्कुल नहीं है ।और यह चुनाव जनता लड़ रही है अगर जनता साथ है तो कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता ।

एसपी को फोर्स के साथ भेज कर शांति व्यवस्था कायम करवाई गई
पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल द्वारा उनको सूचना मिली की कार्यालय के बाहर कुछ लोगो द्वारा गाड़िया तोड़ी जा रही है। जिस पर तुरंत कार्यालय भेजा गया एडिशनल एसपी को भी फोर्स के साथ मौके पर भेज कर वहां शांति व्यवस्था कायम करवाई गई। एक सद्दाम हुसैन है जिनके द्वारा तहरीर दी गयी है। गाड़ियों के शीशे तोड़े गए और मारपीट की गई जिससे उनके सर में गंभीर चोटे आई हैं। मामले को देखते हुए तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फोटेज के आधार पर जांच कराई जा रही है।

Also Read