यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान : जनता का गठबंधन बीजेपी से, सपा और कांग्रेस स्वार्थी और मौकापरस्त

UPT | स्मृति ईरानी के गृह प्रवेश में पहुंचे भूपेंद्र चौधरी।

Feb 23, 2024 11:54

अमेठी में गुरुवार को बीजेपी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने एक बयान में कहा कि देश की जनता मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी। उन्होंने कहा, सपा और कांग्रेस का गठबंधन तो मौकापरस्त और परिवारवादी लोगों का गठबंधन है।

Short Highlights
  • केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के गृह प्रवेश पर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी  
  • इस दौरान भूपेंद्र ने विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला बोला
Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के गृह प्रवेश के अवसर पर गुरुवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुंचे। इस अवसर पर स्मृति ईरानी ने मंच से शंखनाद करते हुए संस्कृत कार्यक्रम की शुरुआत की और लोग गायिका मालिनी अवस्थी ने गीतों की प्रस्तुति दी। वहीं भूपेंद्र ने विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस का गठबंधन भारतीय लोगों का गठबंधन है। यह मौका परस्त और परिवारवादी का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि जनता का गठबंधन मोदी और बीजेपी से है।

मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे
वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि स्मृति ईरानी ने अमेठी की जनता से वादा किया था कि आपने हमें सांसद बनाया तो आपके सांसद का पता अमेठी और गौरीगंज मे होगा, आपको सांसद को ढूंढने दिल्ली नहीं जाना पडे़गा। उन्होंने अपना वादा बाखूबी निभाया। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन स्वार्थी, मौकापरस्त और परिवारवादी लोगों का गठबंधन है। जनता का गठबंधन मोदी जी के साथ है। जनता की जो अपेक्षा है कि हम विकसित भारत बनायें, हम 2024 में जनता के आशीर्वाद से मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे और भारत को विकसित राष्ट्र बनायेंगे हमारा यह संकल्प है।

स्मृति ईरानी ने निभाया जनता से किया वादा 
बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सांसद स्मृति ईरानी ने जनता से वादा किया था कि वो जल्द ही जिले में अपना घर बनवाएंगी। इसको लेकर उन्होंने गौरीगंज के मेदन मवई गांव में 11 विश्वा जमीन खरीदी थी। इसके बाद उनके पुत्र  द्वारा भूमि पूजन के साथ घर बनवाने की प्रक्रिया शुरू की गई थी, जहां मकान बनाकर तैयार हो गया है। गुरुवार को इसमें स्मृति ईरानी और उनके पति जुबिन ईरानी ने पूजा अर्चना कर गृह प्रवेश किया।

Also Read