Barabanki News : खेत से लौट रही युवती की कार ने ले ली जान, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | एक्सीडेंट के बाद कार के पास जमा भीड़।

Jun 25, 2024 15:56

खेत से घर आ रही एक युवती को सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची...

Barabanki News : खेत से घर आ रही एक युवती को सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
जैदपुर थाना क्षेत्र के बेरी गांव निवासी 18 साल की प्रियांशी अपने खेत से घर आ रही थी। तभी उधौली की तरफ से तेज रफ्तार आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 

आरोपी चालक की तलाश जारी
घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। गांव में चालक के प्रति लोगों में आक्रोश बना हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक अमित प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वाहन को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read