Barabanki News : नाबालिग छात्रा का अपहरण, आरोपी अरेस्ट, जानें एसपी के रुख से क्यों घबराई पुलिस...

UPT | नाबालिग छात्रा का अपहरण करने का आरोपी अरेस्ट।

Sep 30, 2024 12:27

बाराबंकी में एक नाबालिग बालिका के अपहरण का मामला सामने आया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज...

Barabanki News : बाराबंकी में एक नाबालिग बालिका के अपहरण का मामला सामने आया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला
मामला फतेहपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां पर 28 सितंबर की शाम को 12 वर्षीय छात्रा अपनी सहेली के घर पढ़ने गई थी। लेकिन, देर रात तक वापस नहीं आई। खोजबीन करने पर पता चला कि कुर्सी थाना क्षेत्र के पुत्तन खेड़ा टिकैटगंज के रहने वाले कुलदीप यादव बहला फुसलाकर छात्रा को अपने साथ ले गया। इसके बाद खोजबीन करने पर रविवार को अपहत छात्रा गांव के ही एक खेत में अचेत अवस्था में पाई गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
 
पुलिस ने ऐसे की कार्रवाई
एसपी दिनेश कुमार सिंह ने सख्त रुख के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने देर रात अभियुक्त कुलदीप यादव को गांव गौरा चौकी पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार सिंह, महिला उप निरीक्षक साधना सिंह, उप निरीक्षक रणविजय सिंह, कांस्टेबल ऋषभ भदोरिया, कांस्टेबल अर्जुन सिंह आदि शामिल रहे।

Also Read