बाराबंकी में कड़ाके की ठंड: जिलाधिकारी ने किया रैन बसेरों का स्थलीय निरीक्षण, दिए दिशा-निर्देश

UTP | जिलाधिकारी ने किया रैन बसेरों का निरीक्षण

Dec 27, 2023 11:53

जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार जनपद में मौजूद रैन बसेरों का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंचे. इसके बाद उन्होंने संबंधित अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश भी दिए.

Barabanki News: दिसंबर महीने के अंतिम सप्ताह में पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड शुरू हो गई है। इस बीच जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने जनपद में अलाव की व्यवस्था और रैन बसेरों का स्थलीय निरीक्षण किया। इसके दौरान उनके साथ एसपी दिनेश कुमार सिंह भी मौजूद रहे। मौके पर जहां कहीं भी कमियां नजर आईं, जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने उचित दिशा-निर्देश देते हुए तत्काल सुधार के आदेश दिए।

प्रशासन के अन्य अधिकारी भी रहे मौजूद
आपको बता दें कि जिला अस्पताल, नाका चौराहा, छाया चौराहा समेत नगर के अन्य स्थलों पर बनाए गए रैन बसेरों और जल रहे अलाव का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद डीएम ने मातहत अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश भी दिए हैं। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार के साथ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह एवं प्रशासन के अन्य अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। 

सीएम योगी ने उचित व्यवस्था के दिए हैं आदेश
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से ये सख्त आदेश है कि इस ठंड में कोई भी व्यक्ति सड़क पर ना मिले। इसके लिए हर जनपद में अलाव और रैन बसेरों की व्यवस्था करने के दिशा-निर्देश मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को दिए हैं।

Also Read