Barabanki News : आकाशीय बिजली गिरने से डीजल टैंक का ढक्कन टूटा, 600 लीटर बह गया तेल...

UPT | तालाब से डीजल भरते लोग।

Jun 25, 2024 14:18

बाराबंकी में एक पेट्रोल पंप पर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे डीजल टैंक का ढक्कन खुल गया। इसके बाद लगभग 600 लीटर डीजल बह गया। आसपास के लोगों ने तालाब से डीजल निकाल लिया। आकाशीय बिजली..

Barabanki News : बाराबंकी में एक पेट्रोल पंप पर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे डीजल टैंक का ढक्कन खुल गया। इसके बाद लगभग 600 लीटर डीजल बह गया। आसपास के लोगों ने तालाब से डीजल निकाल लिया। आकाशीय बिजली से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

ऐसे हुआ हादसा
आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पेट्रोल पंप के डीजल टैंक का ढक्कन खुल गया। इससे करीब 600 लीटर डीजल बह गया। दर्जनों लोग डिब्बा लेकर तालाब से डीजल भरते दिखाई दिए। कोतवाली बदोसराय के चौकाघाट मार्ग पर मन्नत किसान सेवा केंद्र पर आधी रात के बाद बारिश के दौरान बिजली के खंभे पर आकाशीय बिजली गिरी। इससे पेट्रोल पंप पर डीजल टैंक का ढक्कन टूट गया और करीब 600 लीटर डीजल बह गया। 

सूचना के बावजूद नहीं आई पुलिस
इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से डीजल टैंक का ढक्कन टूट गया, जिससे भारी मात्रा में डीजल बहकर पास के गड्ढे में भर गया। मन्नत किसान सेवा केंद्र के मालिक वसी अहमद ने बताया कि घटना के बाद 112 डायल कर पुलिस एवं फायर विभाग को सूचना दी गई, किन्तु किसी ने मौके पर आना मुनासिब नहीं समझा। ज्वलनशील पदार्थ के फैलने से जरा सी चूक पर बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन, गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

Also Read