Barabanki News : पेड़ से लटकता मिला पत्रकार का शव, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस...

UPT | पेड़ से लटकता मिला पत्रकार का शव।

Jul 04, 2024 14:20

बाराबंकी में गुरुवार की सुबह घर से 500 मीटर दूर एक पत्रकार का शव नीम के पेड़ से लटकता मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजन और पुलिस को दी।पुलिस फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर...

Barabanki News : बाराबंकी में गुरुवार की सुबह घर से 500 मीटर दूर एक पत्रकार का शव नीम के पेड़ से लटकता मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजन और पुलिस को दी।पुलिस फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
मामला टिकैट नगर थाना क्षेत्र के सोनिकपुर गांव का है। जहां के रहने वाले पत्रकार अजय कुमार चौधरी का संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर फंदे से लटकता शव मिला। बगल में मौके पर ही एक मोबाइल फोन व एक रस्सी पाई गई है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सीओ, कोतवाल, फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

रात 11 बजे घर से निकला था
परिजनों के मुताबिक, बुधवार की बीती रात 11 बजे अजय अपने घर से खाना खाकर ये कहकर बाहर गये थे कि मैं थोड़ी देर में आऊंगा। लेकिन, सुबह तक अजय घर वापस नहीं आए। सुबह 5 बजे गांव के लोगों ने गांव के बाहर झील के किनारे अजय को पेड़ से लटकते हुए देखा। खबर मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी होने पर थाना प्रभारी संजीत कुमार सोनकर, क्षेत्राधिकारी जटाशंकर मिश्र मौके पर पहुंचे। क्षेत्राधिकारी की सूचना पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से सबूत इकट्ठे किए हैं। घटना के कारणों की जानकारी अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। आखिर ये आत्महत्या है या फिर हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने का प्रयास किया गया है। किसने घटना को अंजाम दिया है, इसका अभी खुलासा होना बाकी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की जानकारी हो पाएगी।

Also Read