Barabanki News : एडीओ ने की ग्राम पंचायत की जांच, दबंग प्रधान पति ने ब्लॉक में घुसकर धमकाया... 

UPT | ब्लॉक आफिस में घुसकर दबंग प्रधानपति ने एडीओ को धमकाया।

Jun 26, 2024 11:13

बाराबंकी में ग्राम पंचायत में भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर सहायक विकास अधिकारी को ग्राम पंचायत की जांच करना भारी पड़ गया। दबंग प्रधान पति ने ब्लॉक में घुसकर सहायक विकास अधिकारी को धमकाया...

Barabanki News : बाराबंकी में ग्राम पंचायत में भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर सहायक विकास अधिकारी को ग्राम पंचायत की जांच करना भारी पड़ गया। दबंग प्रधान पति ने ब्लॉक में घुसकर सहायक विकास अधिकारी को धमकाया और फर्जी मामले में फंसाने और जान से मारने की धमकी दे डाली।

ये है पूरा मामला
मामला बाराबंकी जनपद के जैदपुर थाने के हरक ब्लॉक का है, जहां पर राजेंद्र कुमार यादव सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) पंचायत के पद पर तैनात हैं। विकास खंड हरख के टिकरा मुर्तजा समेत कुछ गांवों की जांच सहायक विकास अधिकारी राजेंद्र कुमार यादव को मिली थी। 25 जून को सहायक विकास अधिकारी राजेंद्र कुमार यादव जांच के लिए गांव में गए थे। जांच के बाद जब विकास खंड वापस आए तो कुछ देर बाद टिकरा मुर्तजा के ग्राम प्रधान के पति मोहम्मद इसरार ब्लॉक पर आ धमके और सहायक विकास अधिकारी को धमकाने लगे। वहां ब्लॉक के कुछ सेक्रेटरी और अन्य कर्मी मौजूद थे। दबंग मोहम्मद इसरार उनके कक्ष में घुस गए और असलहा निकालकर जान से मारने और मादक पदार्थ के तस्करी में फंसाने की धमकी दे डाली। एडीओ ने इस मामले की लिखित शिकायत जैदपुर पुलिस को दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

धमकी से भयभीत हैं एडीओ
धमकी मिलने के बाद से सहायक विकास अधिकारी भयभीत और मानसिक रूप से परेशान हैं। धमकी देने वाले दबंग प्रधान पति मोहम्मद इसरार पर गैंगस्टर समेत कई अन्य मुकदमे पहले से दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Also Read