Barabanki News : रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का क्षत-विक्षत शव, पहचान न होने से पुलिस असमंजस में...

UPT | पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jul 04, 2024 19:54

लक्ष्बर बजहा स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध परिस्थितियों में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। रेलवे फाटक पर तैनात गेटमैन ने इसकी सूचना जीआरपी और सफदरगंज पुलिस को दी।

Barabanki News : लक्ष्बर बजहा स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर युवक का क्षत विक्षत शव मिला। गेटमैन की सूचना पर जीआरपी और सफदरगंज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। 

क्या है पूरा मामला
मामला बाराबंकी जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र का है। जहां लक्ष्बर बजहा स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध परिस्थितियों में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। रेलवे फाटक पर तैनात गेटमैन ने इसकी सूचना जीआरपी और सफदरगंज पुलिस को दी। गेटमैन की सूचना पर बाराबंकी जीआरपी तथा सफदरगंज पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतक की पहचान में जुटी पुलिस
मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवक आसपास का रहने वाला है या ट्रेन से गिरा है।मौत कैसे हुई, यह सब सच शिनाख्त के बाद ही सामने आएगा। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। सफदरगंज पुलिस आसपास के क्षेत्रों में पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक आसपास के गांव का रहने वाला तो नहीं है। 

Also Read