Barabanki News : वाहन की टक्कर से मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | मृतक युवकों का फाइल फोटो।

Oct 19, 2024 10:45

बाराबंकी में अज्ञात वाहन की टक्कर से बुलेट मोटर साइकिल सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान...

Barabanki News : बाराबंकी में अज्ञात वाहन की टक्कर से बुलेट मोटर साइकिल सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

ये है पूरा मामला
सफदरगंज थाना क्षेत्र के रामपुर कटरा निवासी 22 साल का अबु उजैफा अंसारी और उसका साथी 24 साल का रेहान रजा बुलेट मोटर साइकिल से शुक्रवार की देर शाम बाराबंकी से वापस रामपुर कटरा जा रहे थे। बदोसराय मार्ग स्थित औलिया लालपुर गांव के एक पेट्रोल पम्प के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बुलेट सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गम्भीर हालात में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

आरोपी को तलाश रही पुलिस
पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस वाहन की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। उधर, गांव के दो युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Also Read