सुलतानपुर में बीजेपी नेता के बेटे का मिला शव : मेला देखने गया था युवक, फिर आयी दुर्घटना की खबर

UPT | बीजेपी नेता के बेटे का शव

Sep 07, 2024 10:48

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में बीजेपी के सेक्टर प्रभारी महेश तिवारी के 22 वर्षीय बेटे दिव्यांशु तिवारी उर्फ गोलू तिवारी का शव अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर मिलने से सनसनी फैल गई है।

Sultanpur News : उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में बीजेपी के सेक्टर प्रभारी महेश तिवारी के 22 वर्षीय बेटे दिव्यांशु तिवारी उर्फ गोलू तिवारी का शव अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर मिलने से सनसनी फैल गई है। यह घटना कुरेभार के सिद्धिगणेशपुर गांव के पास की है, जहां गोलू का शव शुक्रवार रात को सड़क पर पड़ा मिला। शव से कुछ ही दूरी पर 12 बोर का एक तमंचा भी पड़ा हुआ मिला, जिससे मामले की जांच और भी उलझ गई है। इस घटना के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं कि यह मामला हत्या है या दुर्घटना?

शुक्रवार रात को हाईवे पर मिली लाश
शुक्रवार रात करीब 11 बजे अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कूरेभार थाना क्षेत्र के सिद्धिगणेशपुर इलाके में एक अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने देखा कि एक युवक का शव सड़क पर पड़ा है, और उसके सिर से खून बह रहा है। घटना स्थल पर कुछ दूरी पर एक 12 बोर का तमंचा भी पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान 
पुलिस जांच के दौरान मृतक की पहचान कूरेभार थाना क्षेत्र के पिपरी साईंनाथपुर गांव निवासी दिव्यांशु तिवारी ऊर्फ गोलू तिवारी के रूप में हुई, जो कि बीजेपी के सेक्टर प्रभारी महेश तिवारी के बेटे थे। बताया जा रहा है कि दिव्यांशु शुक्रवार शाम को घर से मेला देखने के लिए निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। जब उसका शव मिला, तो परिवार और पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

पुलिस की प्रारंभिक जांच
कूरेभार के एसओ अमित मिश्रा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह मामला दुर्घटना का प्रतीत हो रहा है। शव की स्थिति और तमंचे की मौजूदगी के कारण मामले की गहन जांच की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। इसके बाद तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read