युवती ने एसपी कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन : लिव-इन रिलेशनशिप में मिला धोखा, पुलिस पर फर्जी चालान का लगाया आरोप

UPT | युवती ने एसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया

Sep 14, 2024 17:08

युवती ने आरोप लगाया कि वह एक युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी, जिसने उसे धोखा दिया। इसके बाद युवक के परिवार ने उसके साथ मारपीट की और धम्मौर पुलिस पर फर्जी चालान करने का आरोप लगाया...

Short Highlights
  • युवती ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन
  • पुलिस पर फर्जी चालान का लगाया आरोप
  • लीव-इन रिलेशनशिप में धोखा मिलने का मामला
Sultanpur News : पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने शनिवार को एक युवती ने सड़क पर धरना दे दिया। युवती ने आरोप लगाया कि वह एक युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी, जिसने उसे धोखा दिया। इसके बाद युवक के परिवार ने उसके साथ मारपीट की और धम्मौर पुलिस पर फर्जी चालान करने का आरोप लगाया। पीड़िता का कहना है कि उसे जेल में पीटा गया और मजबूरी में काम कराया गया। वर्तमान में, पीड़िता को महिला थाने पर भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फौजी के साथ शादी के बाद कोर्ट में है मामला
दरसल, गाजीपुर जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने धरना करना शुरू किया। उसने बताया कि उसकी पहले एक फौजी से शादी हुई थी, लेकिन बाद में उस पर केस दर्ज किया गया। यह मामला अब कोर्ट में विचाराधीन है और उसे भरण-पोषण भी मिल रहा है। इस बीच, युवती ने इंस्टाग्राम के माध्यम से धम्मौर थाना क्षेत्र के एक युवक से संपर्क किया।



महिला ने युवक पर लगाया आरोप
युवती ने आरोप लगाया कि युवक ने उसे हरियाणा के फरीदाबाद में लिव-इन रिलेशनशिप में रखा, लेकिन बाद में उसे छोड़कर गांव लौट आया। युवती अपने सामान के साथ धम्मौर युवक के घर पहुंच गई, जहां उसके परिवार ने उसे जेल भेज दिया। जहां जेलर ने उसकी बेल कराई। जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को महिला थाने ले गई। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें- जिले में महायोजना को मंजूरी : जमीन के इस्तेमाल के लिए लागू हुआ नया नियम, बदलेगी शहर की सूरत

Also Read