आजमगढ़ न्यूज : MPMLA कोर्ट में वीसी के माध्यम से हुई मुख्तार की पेशी, गवाही के बाद मिली ये तारीख

UPT | माफिया मुख्तार अंसारी

Mar 20, 2024 20:42

मजदूर हत्याकांड में बुधवार को एमपीएमएलए अदालत में माफिया मुख्तार अंसारी की पेशी थी। न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा की अदालत में मजदूर हत्याकांड में...

Short Highlights
  • वीसी के माध्यम से कोर्ट में मुख्तार की हुई पेशी
  • 01 अप्रैल को होगी मामले की अगली सुनवाई
Azamgarh News : मजदूर हत्याकांड में बुधवार को एमपीएमएलए अदालत में माफिया मुख्तार अंसारी की पेशी थी। न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा की अदालत में मजदूर हत्याकांड में गवाह हेड कांस्टेबल की गवाही हुई। मामले की सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने अगली तारीख निर्धारित कर दिया।

क्या है पूरा मामला
माफिया मुख्तार अंसरी का ठेकेदार से तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकला में सड़क निर्माण ठेके को लेकर अदावत चल रहा था। इसी अदावत को लेकर माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने ठेकेदार पर हमला कर दिया था। जब वह अपने मजदूरों के साथ ऐराकला में बातचीत कर रहे थे। इस घटना में ठेकेदार तो बाल-बाल बच गए। लेकिन, गोली लगने से दो मजदूरों जख्मी हो गए थे। घायल मजदूर को इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया था, जहां उपचार के दौरान एक मजदूर की मौत भी हो गई। घटना के बाद ठेकेदार ने मुख्तार और उसके गुर्गाे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। 

वीसी के माध्यम से कोर्ट में हुई पेशी
एमपीएमएल (MPMLA) कोर्ट के न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा की आदालत में इस मामले की सुनवाई हो रहा है। बुधवार को हत्याकांड मामले में मुख्तार अंसारी की पेशी थी। जिसमें बांदा जेल से वीसी के माध्यम से माफिया अंसारी कोर्ट में पेश हुआ। इस मामले में हेड कांस्टेबल जितेंद्र नाथ सिंह की गवाही हुई। इसके बाद न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा की अदालत ने मामले की अगली सुनवाई 01 अप्रैल तारीख निर्धारित की है।

Also Read