आजमगढ़ के एक स्कूल में दर्दनाक घटना : खिड़की से लटकता मिला ट्रक ड्राइवर का शव, पितृ-पक्ष का कर्मकांड कर घर लौट रहा था

UPT | Symbolic Image

Oct 02, 2024 19:21

आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा के इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल, उदीयांवा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां खिड़की के सहारे एक ट्रक ड्राइवर का शव लटका हुआ मिला।

Short Highlights
  • ग्रामीणों ने कि मृतक की पहचान
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
Azamgarh News : आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा के इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल, उदीयांवा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां खिड़की के सहारे एक ट्रक ड्राइवर का शव लटका हुआ मिला। घटना की जानकारी तब हुई जब गांधी जयंती के अवसर पर स्कूल के बच्चे और शिक्षक सुबह स्कूल पहुंचे। शव देखकर शिक्षकों ने तत्काल पुलिस और गांव के लोगों को सूचित किया।

ग्रामीणों ने कि मृतक की पहचान
मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मृतक की पहचान रत्नेश तिवारी (34) के रूप में की, जो उदीयांवा का निवासी था और ट्रक ड्राइवर के रूप में काम करता था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।


पुरानी रंजिश की आशंका, पुलिस जांच में जुटी
रत्नेश तिवारी पितृ पक्ष के अवसर पर अपने घर आया था और अपने पूर्वजों को जल अर्पित करने के लिए मंदिर गया था। बुधवार की सुबह जब वह मंदिर से लौट रहा था, कुछ समय बाद उसका शव इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल में लटकता मिला। परिजनों ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या की आशंका जताई है। हालांकि, पुलिस ने फिलहाल हत्या या आत्महत्या के सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल सकेगा। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ शुरू कर दी है और जल्द ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

Also Read