Ballia News : विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पांच लोगों पर एफआईआर

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 01, 2024 01:13

नरहीं थाने के भरौली गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। पड़ोसियों ने इसकी सूचना मायके वालों को दी। मौके पर पहुंचे पिता ने पति, सास, ससुर, भाई व बहन पर हत्या करने की तहरीर दी। साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Short Highlights
  • सास, ससुर, पति,भाई और बहन के खिलाफ मामला दर्ज
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस
Ballia News (Akhila Nand Tiwari) : जिले के नरहीं थाने के भरौली गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। पड़ोसियों ने इसकी सूचना मायके वालों को दी। मौके पर पहुंचे पिता ने पति, सास, ससुर, भाई व बहन पर हत्या करने की तहरीर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, भरौली गांव की शबनम (21) पत्नी सोहराब का शव कमरे के हूक में साड़ी के फंदे में लटकता मिला। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना बक्सर जिले के सेमरी थाना क्षेत्र के सिंघमपुरा गांव निवासी इस्राफील को दी। 

पांच लोगों पर एफआईआर
 नरहीं थाने पहुंचे शबनम के पिता इस्राफील ने बताया कि दो साल पहले शबनम का निकाह भरौली निवासी सोहराब के साथ किया था। वह आए दिन शबनम को मारता -पीटता था तथा मेरी बेटी की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि पति, सास, ससुर, भाई व बहन के खिलाफ हत्या की तहरीर दी गई है। शबनम की एक साल की बच्ची भी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

Also Read