बलिया न्यूज : अपहृत युवती अचानक पहुंची थाने, जानिए फिर क्या हुआ...

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 17, 2024 18:14

बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव से दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई 23 वर्षीय युवती के अपहरण मामले में नया मोड़ आ गया। पिता की तहरीर...

Ballia News (Akhilanand Tiwari) : बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव से दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई 23 वर्षीय युवती के अपहरण मामले में नया मोड़ आ गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ पंजीकृत कर जांच-पड़ताल शुरू की थी। इसी बीच शुक्रवार को अपहृत युवती अचानक थाने पहुंच गई। युवती ने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण नहीं हुआ था। वह अपनी मर्जी से चली गई थी। अब वह वापस आ गई है।

दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी लापता
जानकारी के अनुसार बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती दो दिन पहले लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की मगर कोई जानकारी नही लगी। जिसके बाद उसके परिजनों ने दो लोगों पर आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस इस मामले की जांच ही कर रही थी कि शुक्रवार को लापता युवती थाने पर पहुंच गई। इस दौरान युवती ने अपने अपहरण की बात को गलत बताया और अपनी मर्जी से जाने की बात कही। 

पुलिस ने चिकित्सकीय परीक्षण और 164 के बयान के लिए बलिया भेजा
इसके बाद पुलिस ने उसका चिकित्सकीय परीक्षण और 164 के बयान के लिए महिला पुलिसकर्मियों की अभिरक्षा में मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए बलिया भेज दिया। एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि युवती के बयान पर ही मुकदमे का भविष्य निर्भर करता है। उसी के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर घटना को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चा हो रही थी।

Also Read