बलिया खबर : हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से होर्डिंग लगा रहा किशोर झुलसा

Uttar Pradesh Times | Ballia News

Jan 09, 2024 16:58

बता दें कि सदर कोतवाली अंतर्गत जापलिनगंज मोहल्ला निवासी आकाश (13) पुत्र संजय मंगलवार को जिलाधिकारी आवास मार्ग पर होर्डिंग लगा रहा था।

Ballia News : सदर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार को प्रातः जिलाधिकारी आवास के समय होर्डिंग लगाते समय एक किशोर गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति को गंभीरता से लेते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

कैसे हुआ हादसा 
बता दें कि सदर कोतवाली अंतर्गत जापलिनगंज मोहल्ला निवासी आकाश (13) पुत्र संजय मंगलवार को जिलाधिकारी आवास मार्ग पर होर्डिंग लगा रहा था। होर्डिंग लगाते वक्त हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया। जिससे गंभीर रूप से झूलस गया। जिसे उसका भाई तत्काल जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां आपातकालीन कक्ष में मौजूद चिकित्सक डा.संतोष सिंह ने उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद इमर्जेंसी काल ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक वरिष्ठ सर्जन डा.एसएन राय को बुला लिया। जिन्होंने आकाश की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। उसका उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही उसके परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंचे और रोते -बिलखते परिजनों को घटना की सूचना दी।
 

Also Read