मऊ
ऑथर Jyoti Yadav

पीआरवी पुलिसकर्मियों से अभद्रता : कोटेदार और उसके बेटे पर मुकदमा दर्ज  

UPT | Mau Police

Oct 09, 2024 19:45

मंगलवार (8 अक्टूबर ) को राशन न बंटने की सूचना पर पीआरवी के हेड कांस्टेबल सरजीत सिंह, चालक अशोक उपाध्याय और कांस्टेबल पिंटू कुमार घटनास्थल पर पहुंचे...

Mau News : तराईडीह गांव में राशन वितरण को लेकर विवाद के दौरान पीआरवी पुलिसकर्मियों से कोटेदार कपिलदेव और उसके बेटे शुभम ने अभद्रता की। इस मामले में पुलिसकर्मियों ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।

सपा के टिकट वितरण पर सियासी महाभारत : भाजपा बोली- परिवारवाद का नया अध्याय, कांग्रेस ने कहा- हमसे चर्चा नहीं

घटना का विवरण
मंगलवार (8 अक्टूबर ) को राशन न बंटने की सूचना पर पीआरवी के हेड कांस्टेबल सरजीत सिंह, चालक अशोक उपाध्याय और कांस्टेबल पिंटू कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। वहां उन्हें पता चला कि गांव के कोटेदार कपिलदेव और ग्रामीण अभिषेक के बीच राशन वितरण को लेकर विवाद हुआ है। पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को समझाने के बाद घोसी कोतवाली लौटने का निर्णय लिया।



अभद्रता की घटना
घोसी कोतवाली लौटते समय, महज दो सौ मीटर की दूरी पर, कोटेदार कपिलदेव अपने बेटे शुभम के साथ बुलेट बाइक पर पुलिस की गाड़ी को ओवरटेक कर रोक दिया। जब पुलिसकर्मियों ने आपत्ति जताई, तो कोटेदार ने अभद्रता करते हुए कहा कि उसका भाई डीजीपी साहब का ड्राइवर है और एसपी-सीओ उनके मामले में नहीं आते हैं। इस दौरान, दोनों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी खींचने की भी कोशिश की।

पुलिस का बयान
इस मामले की जानकारी देते हुए घोसी कोतवाल राजकुमार सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मियों के साथ हुई अभद्रता के संबंध में मामला संज्ञान में है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया है।

दिल्ली का मुख्यमंत्री आवास कराया गया खाली : आतिशी का सामान बाहर फेंकने का लगा आरोप, जानिए क्या है वजह
 

Also Read