आजमगढ़ से बड़ी खबर : एक साथ उठीं चार बच्चों की अर्थियां, परिवार सहित पूरे गांव में छाया मातम

UPT | विलाप करते परिजन

Apr 11, 2024 17:48

यूपी के आजमगढ़ जिले में तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से हुई मौत के बाद से परिजनों सहित पूरे गांव में मातम का माहौल है। गुरुवार सुबह मृत चारों बच्चों के शव गांव में पहुंचे तो...

Azamgarh News : यूपी के आजमगढ़ जिले में तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से हुई मौत के बाद से परिजनों सहित पूरे गांव में मातम का माहौल है। गुरुवार सुबह मृत चारों बच्चों के शव गांव में पहुंचे तो पूरा गांव में मातम पसर गया। इस दौरान हर ओर चीख पुकार ही सुनाई दे रही थी। इस दौरान मृत सगे भाइयों के पिता दिल्ली से घर लौटे तो बच्चों के शव देखकर बुरा हाल हो गया। जिसके बाद गमगीन माहौल में एक साथ चारों मृत बच्चों का अंतिम संस्कार किया गया। 

चार बच्चों की मौत से गांव में छाया मातम
बता दें कि आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र के कुशलगांव निवासी 8 वर्षीय यश, 8 वर्षीय अंश, 9 वर्षीय राजकुंवर और पांच वर्षीय राजकमल बुधवार को खेतों में गेहूं की बाल एकत्र करने के लिए गए थे। बताया गया है कि इस दौरान चारों बच्चें गांव के पास ही स्थित एक तालाब की ओर चले गए थे। इस दौरान अधिक गर्मी होने के कारण चारों बच्चें तालाब में नहाने लगे और डूबने से उनकी मौत हो गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक ग्रामीण ने बच्चों के कपड़े तालाब किनारे देखा कि तो आशंका होने पर उसने शोर मचाया। जिसके बाद भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने कुछ ही देर में चारों बच्चों को अचेतावस्था में तालाब से निकाला और जौनपुर के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान देर रात चारों की मौत हो गई। 

चारों बच्चों का एक साथ अंतिम संस्कार
घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद चारों बच्चों के शव गांव पहुंचे। शव को देख परिजनों सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होने पर कई जनप्रतिनिधि भी पीड़ित परिवार और ग्रामीणों को सांत्वना देने के लिए गांव पहुंच रहे है। जिसके बाद गमगीन माहौल में चारों बच्चों का एक साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

Also Read