विकसित भारत संकल्प यात्रा : आवास योजना की मिल रही थी चाभी, मंच पर बोल पड़ी महिला- '30 हजार रुपये दी घूस'

Uttar Pradesh Times | मंच पर बोल पड़ी महिला- '30 हजार रुपये दी घूस'

Jan 19, 2024 13:06

बीजेपी की विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान बदायूं में आवास योजना की चाभी सौंपी जा रही थी। इस दौरान एक महिला ने सांसद धर्मेन्द्र कश्यप से कह दिया कि उसे आवास योजना के लिए घूस देनी पड़ी है।

Short Highlights
  • महिला ने आवास योजना के लिए दी घूस
  • सांसद से भरे मंच पर बता दिया वाकया
  • जिलाधिकारी ने दिए जांच के आदेश
Budaun News : प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्भियों को घर मिलने के वादे चाहें जितने भी अच्छे लगते हों, लेकिन धरातल पर सच्चाई कुछ और ही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं का है। यहां एक महिला ने भरे मंच पर सांसद महोदय से कह दिया कि उसने आवास योजना के लिए 30 हजार रुपये घूस दी है। मामला संज्ञान में आने पर जिलाधिकारी ने तुरंत जांच के आदेश दिए हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल ये वीडियो उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुई 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' का है। इसमें आंवला लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद धर्मेन्द्र कश्यप पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को घर की चाभी सौंप रहे थे। इस दौरान सांसद ने मंच पर मौजूद एक महिला से पूछा कि उसने आवास योजना के लिए किसी को पैसे तो नहीं दिए। सांसद महोदय को भले ही ना सुनने की उम्मीद हो, लेकिन बुजुर्ग महिला ने सबके सामने माइक पर ही कह दिया कि 30 हजार रुपये की घूस देनी पड़ी।
 
महिला का जवाब सुनकर हंस पड़े सांसद
मंच पर ये जवाब सुनकर सांसद समेत वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। हालांकि इस दौरान सांसद के चेहरे की हवाइयाँ उड़ते साफ देखी जा सकती हैं। इसके बाद सांसद ने कहा कि यह गंभीर मसला है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला उसावां नगर पंचायत की रहने वाली शारदा देवी है। मामला संज्ञान में आने पर जिलाधिकारी मनोज कुमार ने अपर जिलाधिकारी को जांच के आदेश देते हुए तत्काल रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

Also Read