नकटिया नदी में डूबा किशोर : दोस्तों के साथ नहाते समय हुआ हादसा, पुलिस ने गोताखोर बुलाए, तलाश जारी, मौके पर जुटे ग्रामीण

UPT | सांकेतिक फोटो।

Sep 18, 2024 00:34

बरेली में दोस्तों के साथ नकटिया नदी में नहा रहा किशोर नदी में डूब गया। पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर किशोर को खोजने का प्रयास किया लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। तलाश जारी है।

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक दुखद घटना घटित हुई, जब 15 वर्षीय किशोर अर्जुन नकटिया नदी में डूब गया। अर्जुन अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था, लेकिन हंसी-मजाक के दौरान गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। इस घटना के बाद परिवार और आसपास के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है। युवक की तलाश के लिए पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया, लेकिन शाम तक वह बरामद नहीं हो सका था। 

गाय खरीदने गया था, लेकिन हो गया हादसा
बारादरी थाना क्षेत्र के दुर्गानगर गोल गेट निवासी अर्जुन, जो 15 वर्ष का था, मंगलवार को अपने दोस्तों के साथ पास के पहरगंज गांव गया था। वहां उसे एक गाय खरीदनी थी। अर्जुन के साथ उसके दोस्त हर्ष (16 वर्ष) और सोनू (17 वर्ष) भी थे। गाय खरीदने के बाद वे इज्जतनगर थाना क्षेत्र के धोरेरा माफी गांव के पास से गुजरने वाली नकटिया नदी पर नहाने चले गए। नहाने के दौरान अर्जुन गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। दोस्तों ने मदद की कोशिश की, लेकिन वह अचानक आंखों से ओझल हो गया।

परिजनों को दी गई सूचना,गोताखोरों की टीम तैनात  
घटना की जानकारी मिलते ही अर्जुन के परिवार को सूचित किया गया। परिजन और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचे, लेकिन अर्जुन नहीं मिला। पुलिस ने तत्काल गोताखोरों की एक टीम को बुलाया, लेकिन शाम तक टीम नहीं पहुंच सकी थी, जिससे नदी के किनारे बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे। अर्जुन के डूबने की खबर सुनते ही गांव के लोग और रिश्तेदार बड़ी संख्या में घटनास्थल पर पहुंचे।

स्कूल की छुट्टी के कारण गया था दोस्तों के साथ
अर्जुन एक छात्र था, लेकिन विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर स्कूल की छुट्टी थी, जिसके कारण वह दोस्तों के साथ गाय खरीदने और फिर नहाने चला गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, और पूरे गांव में इस हादसे से गहरा शोक छाया हुआ है।  

Also Read