Lok Sabha Election 2024 : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने इंडी गठबंधन पर किया हमला, कहा- सपा के नेताओं ने सनातन धर्म पर चोट की...

UPT | डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

Apr 18, 2024 11:32

लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं। सभी पार्टियों के नेता जनता के बीच जाकर उन्हें साधने का प्रयास कर रहे हैं। इसी में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक...

Budaun News : लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं। सभी पार्टियों के नेता जनता के बीच जाकर उन्हें साधने का प्रयास कर रहे हैं। इसी में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज गुरुवार को बदायूं दौरे पर रहेंगे। जहां बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य प्रदेश और जिला नेतृत्व में नामांकन दाखिल करेंगे। बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन से पहले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बदायूं क्लब में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि गुरुवार को सुबह उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने INDI गठबंधन पर हमला बोला है। जिसमें कहा कि INDI गठबंधन के लोग खास तौर पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जिस तरह सनातन धर्म पर चोट की है, मैं उसकी कड़ी निंदा करता हूं।
 
इसके आगे पाठक ने कहा कि रामलला के मंदिर में करोड़ों की संख्या में श्रद्धालु उमड़े हैं, इनकी छाती पर सांप लोट गया है…कल हद हो गई जब इन्होंने पूजा करने वालों को, सनातन धर्म मानने वालों को ढोंगी करार दिया है। ऐसे लोगों का हुक्का पानी बंद होना चाहिए।

Also Read