राजनाथ की फिसली जुबान : राहुल को बनाया प्रधानमंत्री, राजीव गांधी को भूले...

UPT | राजनाथ सिंह

May 02, 2024 13:04

बदायूं आए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बता दिया, हालांकि उन्होंने अगले ही पल अपनी गलती सुधारने की पूरी कोशिश की...

Budaun News : लोकसभा चुनाव के चलते सियासत में गर्मागर्मी का माहौल बना हुआ है। और शायद यही गर्मी नेताओं के सिर भी चढ़ गई है। दरअसल, पिछले दिनों कई बार देखा गया है कि सभा को संबोधित करते हुए नेताओं की जुबान फिसली गई। पहले सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने मंच से बीजेपी को जीतने की बात कह दी। दूसरी तरफ बदायूं आए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बता दिया, हालांकि उन्होंने अगले ही पल अपनी गलती सुधारने की पूरी कोशिश की।

रक्षा मंत्री की फिसली जुबान
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दातागंज क्षेत्र में बदायूं में जनसभा को संबोधित करने आए थे। इस दौरान मंच से उन्होंने कहा कि आर्थिक दृष्टि से हर मोर्चे पर आज भारत की ताकत बढ़ रही है। मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं चाहे पंडित जवाहरलाल नेहरू भारत के प्रधानमंत्री रहे, चाहे इंदिरा जी भारत की प्रधानमंत्री रहीं, चाहे राहुल गांधी भारत के प्रधानमंत्री रहे, उनके इतना कहते ही लोग हैरत में पड़ गए।

अगले ही पल गलती सुधारने की कोशिश
अगले ही पल रक्षा मंत्री को भी अपनी गलती की अहसास हो गया। इसके बाद उन्होंने कहा कि राहुल गांधी तो भारत के प्रधानमंत्री कभी रहे ही नहीं और न ही संभावना दिखती है। वहीं बुधवार को मैनपुरी लोकसभा प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव की भी जुबान फिसल गई। 

सपा नेता की भी फिसली थी जुबान
रायनगर में इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे है। उस वक्त मंच में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद थे। नेताओं के अभिनंदन और स्वागत के बाद जब मंच से बोलने की शिवपाल की बारी आई तो उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से जिताने की अपील कर दी। 

Also Read