Bareilly News : बीए की छात्रा से दुष्कर्म कर कराया गर्भपात, स्टूडेंट की हालत गंभीर, जानें क्या है पूरा मामला

UPT | मामले की जांच में जुटी पुलिस

Jun 26, 2024 22:41

फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बेटी की तबीयत खराब हुई, तो उससे पूछा। मगर, उसने कुछ बता नहीं सकी। इसके बाद मां ने पूछा, तो वह डरकर सहमी हुई थी। उसने...

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म और गर्भपात कराए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा एक कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर रही है। पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने धारा- 376, 328 में गांव के विशाल गंगवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने एक को  हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने पीड़िता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही छात्रा के बयान दर्ज किए जाएंगे। छात्रा की हालत अभी नाजुक है। उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। इस वक्त पीड़िता आईसीयू में भर्ती है।

नशीली कोल्डरिंग पिलाकर किया बेहोश
बरेली देहात के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बेटी की तबीयत खराब हुई, तो उससे पूछा। मगर, उसने कुछ बता नहीं सकी। इसके बाद मां ने पूछा, तो वह डरकर सहमी हुई थी। उसने बताया कि तीन-चार माह पहले गांव के रहने वाले एक युवक ने उसे कोल्डरिंग में नशीला पदार्थ दिया था। इसके बाद दुष्कर्म किया। उन्होंने होश में आने के बाद छात्रा को धमकी दी कि यदि परिवार से बताया या पुलिस से शिकायत की, तो हम बदनाम कर देंगे। 

पीड़िता को प्रताड़ित करने का आरोप
आरोपी विशाल पर पीड़िता को लगातार परेशान करने का आरोप है। पुलिस की जांच में अभी तक आया है कि आरोपी ने फरीदपुर के एक अस्पताल में डॉक्टर से मिली भगत कर छात्रा का गर्भपात कराया। जहां पीड़िता की तबीयत बिगड़ गई। यह बात जब परिवार को पता चली, तो छात्रा के पिता ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस के उच्च अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से बातचीत कर महिला पुलिस द्वारा भी पीड़िता के बयान दर्ज किए हैं। इसमें नामजद आरोपी मोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी मोहित के मोबाइल की भी जांच की जा रही है। इसमें पुलिस यह जांच कर रही है कि छात्रा को किस तरह से ब्लैकमेल किया गया है। छात्रा को धमकाने व घटना में शामिल दूसरे अन्य विशाल नाम के आरोपी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

पिता ने कहा हम बदनामी नहीं चाहते
छात्रा के पिता का कहना है कि हमारी बेटी के साथ गलत तरह से अन्याय किया गया है, लेकिन बेटी ने पहले परिवार को नहीं बताया। अब जब बेटी ने अपनी मां को यह बात बताई, तो हम सहमे हुए हैं। क्योंकि, आरोपी भी पड़ोस का रहने वाला है। इसलिए सबसे बड़ा डर है कि परिवार की बदनामी हो जाएगी। छात्रा और आरोपी भी एक ही बिरादरी का है। ऐसे में पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारियों से कहा है कि जो भी इस घटना में शामिल है। उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

जानें क्या बोली पुलिस
एसपी देहात मुकेश चन्द्र मिश्रा ने मीडिया को बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। इस पूरे मामले में पुलिस की टीम जांच पड़ताल में लगी है। इसमें अलग-अलग बिंदुओं को लेकर जांच कर रही है, जो भी आरोपी इस घटना में शमिल है। जल्द ही गिरफ्तर कर लिया जाएगा।

Also Read