दो सड़क दुर्घटनाएं : भक्ति गायक और मजदूर की चली गई जान, दो लोग घायल, डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताई

UPT | बरेली में सड़क हादसे।

Oct 12, 2024 00:50

दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक कलाकार समेत दो की जान चली गई वहीं उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इन दुर्घटनाओं की सूचना पुलिस को दी।

Bareilly News : बरेली में शुक्रवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक कलाकार समेत दो की जान चली गई वहीं उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इन दुर्घटनाओं की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शवों को अपने कब्जे में लिया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने घायलों की स्थिति गंभीर बताई है। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहनों की तलाश में जुटी है।


जागरण कलाकार की दुर्घटना में मौत, साथी घायल
पहला हादसा बरेली देहात के शेरगढ़ थाना क्षेत्र के दशरथपुर गांव में हुआ। जागरण में भजन-कीर्तन करने वाले 40 वर्षीय लालता प्रसाद अपने साथी कलाकार पवन और गोपाल के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। जब वे जुआ गांव के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रही एक बाइक से टकरा गए। इस दुर्घटना में लालता प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथी गोपाल और पवन गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया।

लालता प्रसाद की मृत्यु ने उनके परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है। उनकी पत्नी प्रीतम का रो-रोकर बुरा हाल है, और वह अब यह सोचकर चिंतित हैं कि परिवार की जीविका कैसे चलेगी। लालता प्रसाद जागरण में भजन-कीर्तन कर अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे। उनकी मौत ने परिवार के लिए एक बड़ा संकट खड़ा कर दिया है, क्योंकि वे पांच बच्चों के पिता थे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच कर रही है।

दूसरे हादसे में मजदूर की दर्दनाक मौत
दूसरी घटना बरेली देहात के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के बुची गांव में हुई, जहां 45 वर्षीय अफजाल की तेज रफ्तार अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। अफजाल अपने घर लौट रहे थे, जब जाफरपुर पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में अफजाल की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

राहगीरों द्वारा सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अफजाल की पहचान उनकी जेब से मिले दस्तावेजों के आधार पर की गई, और पुलिस ने उनके परिजनों को इस हादसे की जानकारी दी। अफजाल के भाई इमरान ने बताया कि मृतक मजदूर थे और अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाते थे। उनकी मृत्यु से परिवार पर गहरा आघात पहुंचा है, और उनकी पत्नी शरमीन और पांच बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस की कार्रवाई और तलाश 
इन दोनों ही सड़क हादसों में टक्कर मारने वाले वाहन फरार हो गए हैं, और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। इस बीच, हादसों में घायल हुए कलाकारों की स्थिति नाजुक बनी हुई है और उनका इलाज जारी है।  

Also Read