मातम में बदली त्यौहार की खुशियां : एक ही दिन में सड़क हादसों में तीन ने गंवाई जान, पुलिस कर रही वाहनों की तलाश

फ़ाइल फोटो | मातम में बदली त्यौहार की खुशियां

Oct 10, 2024 22:54

यूपी के बरेली में गुरुवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में शाहजहांपुर की एक महिला समेत तीन की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वाहनों की तलाश शुरू कर दी है।

Bareilly News : यूपी के बरेली में गुरुवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में शाहजहांपुर की एक महिला समेत तीन की मौत हो गई। मृतक महिला के पुत्र की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एक युवक और एक बच्चे की भी जान चली गई। इन हादसों ने त्यौहार की खुशियों को मातम में बदल दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वाहनों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश से था खास लगाव : रतन टाटा ने कहा था- यूपी ने चुराया मेरा दिल, बचपन से बुलंदी तक ऐसा था सफर...

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत
सुभाष नगर थाना क्षेत्र के शांति विहार निवासी अभिषेक (18 वर्ष) अपने साथियों के साथ बाइक से जा रहा था। इसी दौरान गांधी उद्यान (कंपनी गार्डन) के पास गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई। उसका एक साथी घायल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभिषेक अपने तीन भाइयों और एक बहन में सबसे बड़ा था। उसकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है।



मां की मौत, बेटे की हालत गंभीर
शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के तिरंगा होटल के पास शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के बंडा के उदर टिकरी गांव निवासी रवि सिंह दिल्ली के फरीदाबाद में प्राइवेट नौकरी करते हैं। वे दीवाली मनाने के लिए अपने घर आए थे और अपनी मां के साथ बाजार से खरीदारी कर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें उनकी मां बाइक से गिरकर मौके पर ही मौत हो गई। रवि की हालत गंभीर है और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया।

इलाज से पहले बेटे की मौत
शहर के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के सैदपुर हॉकिंस गांव निवासी इसरार अपने बेटे हसलीन (8 वर्ष) को दवा दिलाने डॉक्टर के पास जा रहे थे। हसलीन की रात से तबीयत खराब थी। मिनी बाईपास पर पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में उसकी मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें- कल यूपी में सार्वजनिक अवकाश का ऐलान : नवमी पर योगी सरकार ने लिया फैसला, बंद रहेंगे सभी संस्थान

Also Read