बरेली में बारिश ने तोड़े रिकार्ड : गड्डे के पानी में डूबकर किशोर की मौत, सड़कें जलमग्न

UPT | घटना का फोटो

Jul 08, 2024 18:13

बरेली में बारिश ने पुराने रिकार्ड तोड़ दिए हैं। यहां पिछले आठ दिन में 249.4 मिमी बारिश दर्ज की गई है। मगर, इस बारिश से जगह-जगह जलभराव है। रोड जलमग्न हो चुके हैं, तो वहीं घरों में पानी भर गया है।

Bareilly News : यूपी के बरेली में बारिश ने पुराने रिकार्ड तोड़ दिए हैं। यहां पिछले आठ दिन में 249.4 मिमी बारिश दर्ज की गई है। मगर, इस बारिश से जगह-जगह जलभराव है। रोड जलमग्न हो चुके हैं, तो वहीं घरों में पानी भर गया है। सड़कों के गड्ढों में भी पानी भर गया है। इन गड्ढों के पानी में डूबकर सोमवार को एक किशोर की मौत हो गई है, तो वहीं तमाम राहगीर घायल हैं। किशोर की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

ननिहाल में डूबा किशोर, मौत 
बरेली देहात के फरीदपुर थाना क्षेत्र के नौगांव गांव निवासी ओमपाल की ससुराल खनी नवादा में है। उनकी ससुराल में शादी समारोह था। इसमें ओमपाल का परिवार आया था। उनका पुत्र विकास (14 वर्ष) गांव से बाइक लेकर दबाई लेने जा रहा था। मगर, रस्ते में बाइक स्लिप होकर गड्डे में गिर गई। वह पानी भरे गड्ढे में गिर गया। उसकी गड्डे में डूबने से मौत हो गई। राहगीरों ने बाइक देखी। इसके बाद तलाश किया। उसको पानी से बाहर निकाला। मगर, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बेटे की मौत की सूचना से परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

11 जुलाई तक झमाझम बारिश की उम्मीद 
बरेली में बारिश ने पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आठ वर्ष बाद जुलाई के पहले सप्ताह में रिकॉर्ड बारिश दर्ज की गई। वर्ष 2016 में एक से सात जुलाई के बीच 286.6 मिमी बारिश हुई थी, जबकि इस साल यह आंकड़ा 249.4 मिमी दर्ज किया गया है। पिछले आठ दिनों से हो रही बारिश का क्रम सोमवार तक जारी है। बारिश के बीच शहर के लोग जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं। मौसम विभाग ने 11 जुलाई तक ऐसा ही मौसम रहने की उम्मीद जताई है। बारिश से शहर के मोहल्लों में भी जलभराव है। जिसके चलते लोगों को दिक्कत होने लगी है।

Also Read