बरेली में भीषण गर्मी का प्रकोप : हीटवेव से एक की मौत, बिजली कटौती से लोग बेहाल

UPT | ट्रांसफार्मर में आग का फोटो

Jun 18, 2024 22:39

बरेली में हीटवेव से सड़कों पर सन्नाटा छाया हुआ है। गर्मी ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है। मगर, इसी बीच गर्मी से एक मौत हो गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Bareilly News : यूपी के बरेली में हीटवेव से सड़कों पर सन्नाटा छाया हुआ है। गर्मी ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है। मगर, इसी बीच गर्मी से एक मौत हो गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव उठाने और उन्हें पैक करने वाले कर्मचारी राजा (29 वर्ष) की मंगलवार शाम को मृत्यु हो गई।

क्या है पूरा मामला
कर्मचारियों ने बताया कि राजा एकदम ठीक था। मगर, अचानक से उसे गर्मी लगी और कुछ ही देर में बेहोश हो गया। उसको डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बुधवार को मृतक राजा का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

शहर से लेकर देहात तक बिजली कटौती से कोहराम
बरेली में तापमान 45 डिग्री सेल्सियस से ऊपर पहुंच गया है। यहां भीषण गर्मी है। मगर, इस गर्मी में बिजली कटौती ने लोगों को बेहाल कर दिया है। बिजली विभाग की हेल्पलाइन से लेकर अफसरों के सीयूजी तक लोग शिकायत कर रहे हैं। मगर, कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। शहर में बार-बार की बिजली कटौती और फाल्ट से लोग परेशान हैं।

भीषण गर्मी के चलते ट्रांसफार्मर में लगी आग
शहर के अयूब खां चौराहा और बदायूं रोड के ट्रांसफार्मर में गर्मी के दौरान अचानक आग लग गई। इससे भगदड़ मच गई। लोगों ने पानी और धूल डालकर आग बुझाने की कोशिश की। मगर, आग पर काबू नहीं पाया जा सका। इसके बाद फायर ब्रिगेड बुलाई गई। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। हालांकि, इन इलाकों में बिजली आपूर्ति ठप हो गई है।

Also Read