Bareilly news : बरेली में नर्सिंग स्टाफ की नौकरी के नाम पर ठगी, खुद को बताया जिला अस्पताल का बाबू, निकला चपरासी, जानें पूरा मामला

UPT | फाइल फोटो

Sep 08, 2024 13:53

शहर की बारादरी कोतवाली थाना क्षेत्र के खुर्रम गौटिया निवासी शिवानी  ने बताया कि उसकी मुलाकात 2022 में जिला अस्पताल में अभिषेक सक्सेना से हुई थी। अभिषेक ने खुद को जिला अस्पताल का बाबू बताकर उसे नर्सिंग स्टाफ में नौकरी दिलवाने का वादा…

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में जिला अस्पताल के एक चपरासी पर नर्सिंग स्टाफ की नौकरी दिलवाने के नाम पर तीन लाख रुपये ठगने का आरोप लगा है। युवती ने आरोप लगाया है कि चपरासी ने उसे नौकरी का झांसा देकर पैसे ले लिए, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी उसकी नौकरी नहीं लगी। उसने जब पैसे लौटाने को कहा, तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पीड़ित युवती ने पुलिस से शिकायत की है। जिसके चलते पुलिस ने आरोपी ठग के खिलाफ एफआईआर दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 

नौकरी लगवाने के नाम पर लिए तीन लाख
शहर की बारादरी कोतवाली थाना क्षेत्र के खुर्रम गौटिया निवासी शिवानी  ने बताया कि उसकी मुलाकात 2022 में जिला अस्पताल में अभिषेक सक्सेना से हुई थी। अभिषेक ने खुद को जिला अस्पताल का बाबू बताकर उसे नर्सिंग स्टाफ में नौकरी दिलवाने का वादा किया। इसके बदले तीन लाख रुपये ले लिए, लेकिन जब भी शिवानी नौकरी के लेटर की बात करती, तो अभिषेक उसे जल्द ही ज्वाइनिंग की बात कहकर टाल देता था। काफी समय बीतने के बाद भी उसे लेटर नहीं मिला। इसके बाद फिर रुपये वापस मांगे, तो अभिषेक ने उसे धमकी दी। बोला, वह उसे जान से मार देगा।

कई लड़कियों से की ठगी 
शिवानी को पता चला कि अभिषेक सक्सेना जिला अस्पताल में बाबू नहीं है, बल्कि वह चपरासी है। आरोपी कई लड़कियों को इसी तरह ठग चुका है। उसने इसकी शिकायत करने का निर्णय लिया। अभिषेक ने उसे शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और उसे मानसिक और आर्थिक रूप से परेशान करना जारी रखा। इस मामले में शिवानी ने आरोपी अभिषेक के खिलाफ थाना बारादरी में धोखाधड़ी और धमकी की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read