Shahjahanpur News : आसाराम से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

UPT | Shahjahanpur News

Mar 13, 2024 23:37

जेल में बंद आसाराम से जुड़े एक मामले का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति खुद को पीड़ित किशोरी का पिता बताता है और आसाराम पर झूठा आरोप लगाने की बात करता हुआ सुनाई दे रहा है। यह वीडियो आसाराम को जेल भिजवाने वाली...

Shahjahanpur News : जेल में बंद आसाराम से जुड़े एक मामले का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति खुद को पीड़ित किशोरी का पिता बताता है और आसाराम पर झूठा आरोप लगाने की बात करता हुआ सुनाई दे रहा है। यह वीडियो आसाराम को जेल भिजवाने वाली किशोरी के पिता का बताया जा रहा है। इस वीडियो का संज्ञान लेने के बाद पीड़िता के पिता का कहना है कि आसाराम उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहा है। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि जेल में बंद आसाराम के गुर्गे गवाहों और पीड़ितों को धमकाने में लगे रहते हैं।

सोशल मीडिया एक्स पर वायरल हो रहा वीडियो
बता दें कि जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ सामने आता रहता है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पीड़ित किशोरी के पिता का बताकर आसाराम पर झूठे आरोप लगाने की बात कही जा रही है। जब यह बात किशोरी के पिता को पता चली तो उन्होंने वीडियो को फर्जी बताते हुए कानूनी कार्रवाई की बात कही। वहीं इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति मीडिया के सवालों का जवाब दे रहा है। वह वीडियो में पीड़ित बच्ची का पिता होने का दावा कर रहा है। दो मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपलोड करते हुए आसाराम पर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया गया है।

पीड़ित के पिता ने बताई साजिश
बताया गया कि जैसे ही यह वीडियो संज्ञान में आया तो पीड़िता के पिता ने इसे साजिश करार देते हुए कार्रवाई की बात कही। उनका कहना है कि आसाराम जेल के अंदर बैठकर उन्हें बदनाम करने की साजिश करता रहता है। वीडियो में मौजूद व्यक्ति वह नहीं हैं, न ही उनकी आवाज है। आसाराम के गुर्गे पहले भी शहर में उन्हें बदनाम करने और डराने-धमकाने की गतिविधियों को अंजाम दे चुके हैं। वह उनकी इन हरकतों से डरने वाले नहीं हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अपने वकील से बात की है। इस मामले को लेकर कानूनी कार्रवाई करेंगे। बता दें कि आसाराम के खिलाफ वर्ष 2013 के दौरान दिल्ली में केस दर्ज कराया था। उसके बाद जिले में आसाराम के गुर्गों की सक्रियता बढ़ गई थी। जिसके चलते एक गवाह की हत्या भी कर दी गई। वहीं इस मामले में न्यायालय ने आसाराम को दोषी मानते हुए वर्ष 2018 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। तभी से आसाराम जेल में सजा काट रहा है।

Also Read