Basti News : रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

UPT | Basti News

Feb 01, 2024 15:48

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में गोरखपुर-लखनऊ रेलखंड पर मुंडेरवा रेलवे स्टेशन के पास एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में गोरखपुर-लखनऊ रेलखंड पर मुंडेरवा रेलवे स्टेशन के पास एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस मामले में युवक द्वारा मौत से पहले वीडियो बनाए जाने की बात भी सामने आई है। जिसको लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

जांच में जुटी पुलिस
रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक युवक की पहचान मुंडेरवा थाना क्षेत्र के मेहड़ापुरवा निवासी तरुण के रूप में की गई। वहीं युवक की मौत के मामले में बताया जा रहा है, कि वह ट्रेन की चपेट में आने से पहले मोबाइल से अपना वीडियो बना रहा था। फिलहाल पुलिस अभी इस बात की तस्दीक नहीं कर पाई है और जांच कर रही है। वहीं युवक ट्रेन के नीचे जानबूझकर आया या फिर दुर्घटना वश ट्रेन की चपेट में आया है, इसको लेकर पुलिस छानबीन करने में लगी है।

सुबह मिला था क्षत विक्षत शव
तरुण का शव गुरुवार की सुबह मुंडेरवा रेलवे स्टेशन के निकट किठूरी के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था। शव ट्रेन की चपेट में आने से क्षत विक्षत हो चुका था। पहचान के बाद सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। अभी घटना के कारणों के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। वहीं बताया यह भी जा रहा है कि वीडियो में युवक ने मौत का जिम्मेदार खुद को ही ठहराया है।

Also Read