छह साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म : दूसरे बच्चे के लिए दवा लेने गई थी मां, पढ़ें केस दर्ज करने के बाद क्या कर रही पुलिस

UPT | सांकेतिक फोटो।

Oct 06, 2024 00:53

बस्ती के मुंडेरवा थाना क्षेत्र में एक छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची की मां ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Basti News : बस्ती के मुंडेरवा थाना क्षेत्र में एक छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप पड़ोसी युवक पर है। बच्ची की मां का आरोप है कि दुष्कर्म करते समय वह अचानक से पहुंच गई, जिसके बाद आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग गया। बच्ची घर में अकेली थी और उसकी मां अपने दूसरे बच्चे की दवा लेने डॉक्टर के पास गई थी। 

घर पर अकेली थी बच्ची, मां ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा  
उक्त गांव निवासी बच्ची की मां ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उसकी छह वर्ष की बच्ची घर पर अकेली थी। वह उससे कह कर गई थी कि कहीं जाना नहीं, घर पर ही रहना मैं बाबू को दिखाने डॉक्टर के पास जा रही हूं, इसी बीच पड़ोस का रहने वाला युवक विकास यादव (22) ने उसकी बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

 इसी बीच वह अचानक से पहुंच गई, जब बस्ती को उसने देखा तो वह बदहवास थी और चिल्ला-चिल्ला कर रोने लगी, जिसे लेकर वह डॉक्टर के पास गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 एसओ बोले मुकदमा दर्ज कर की जा रही है कार्रवाई
घटना को लेकर एसओ मुंडेरवा ने बताया कि बच्ची के मां की तहरीर पर युवक विकास यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, कहा कि बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है, मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read