बस्ती पहुंचे हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास : बोले- भारत तभी सुरक्षित, जब हिंदू बहुसंख्यक... तिरुपति लड्डू विवाद पर भी रखी बात

UPT | बस्ती पहुंचे हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास

Oct 04, 2024 19:27

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बस्ती पहुंचे। उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। साथ ही तिरुपति के लड्डू विवाद पर भी अपना पक्ष रखा

Short Highlights
  • बस्ती पहुंचे हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास
  • अखिलेश यादव पर साधा निशाना
  • तिरुपति लड्डू विवाद पर भी बोले
Basti News : हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बस्ती पहुंचे। उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। साथ ही तिरुपति के लड्डू विवाद पर भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने इस कृत्य में शामिल लोगों को फांसी देने की मांग की। राजू दास ने कहा कि भारत तभी सुरक्षित हैं, जब तक हिंदू बहुसंख्यक हैं।

जानिए क्या बोले राजू दास
राजू दास ने कहा कि भारत तभी सुरक्षित हैं, जब हिंदू बहुसंख्यक हैं। उन्होंने कहा देश में लैंड जेहाद, थूक जेहाद, मूत जेहाद, लव जेहाद चलाकर मानवता को शर्मशार करने की घटनाएं, संस्कृति को मिटाने का कार्य चल रहा है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो राम को काल्पनिक कहते थे, जो सनातन को मिटाने का प्रयास करते हैं, वहीं लोग टिप्पणी कर रहे हैं।



अखिलेश पर भी बरसे राजू दास
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कुछ दिनों पहले एसटीएफ और बुलडोजर कार्रवाई को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा था। इस पर जवाब देते हुए राजू दास ने कहा कि सरकार में दंगे हर साल होते थे, जेल में रहने के बाद अपराधी जेल से बाहर आकर हमारी मां, बहन, बेटियों की इज्जत लूटता था, रंगदारी टैक्स लेकर फिर जेल चला जाता था, वह आज इस पर टिप्पणी कर रहे हैं। आज बाबा का बुलडोजर जब गरजता है, तो उन्हें तकलीफ होती है, दर्द होता है, क्योंकि उन्हीं के तो रिश्तेदार लोग ऐसे कार्य कर रहे हैं।

तिरुपति लड्डू विवाद पर भी बोले
राजू दास ने आगे कहा कि पहले वह अपने अंदर झांके कि उन्होंने कितने घृषित कार्य किए, कितने पाप किए, कुकर्म और अधर्म किए। कोई राष्ट्रवादी टिप्पणी नहीं कर रहा है। आज बाबा का बुलडोजर जब गरजता है, तो उनको तकलीफ होती है, उनको दर्द होता है, क्योंकि उन्हीं के तो रिश्तेदार लोग ऐसे कार्य कर रहे हैं। वहीं तिरुपति के लड्डू में मिलावट को लेकर उन्होंने कहा कि जहां गाय की चर्बी मिलाई जा रही हो, जहां मछली का तेल मिलाया जाता हो, जहां अखाद्य पदार्थ के ऑयल मिलाकर प्रसाद बनाया जाता हो, उससे दुर्भाग्य की बात और क्या हो सकती है। अगर वह सही है तो उन लोगों के खिलाफ फांसी की कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- चर्चा में आया संभल का कल्कि महोत्सव : SDM रितु रानी ने जमकर लगाए हरियाणवी गाने पर ठुमके, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- दशहरा-छठ पर यात्रा होगी आसान : गोरखपुर होकर चलाई जाएंगी नई स्पेशल ट्रेन, देखें शेड्यूल

Also Read