बस्ती में शक्ति सिंह हत्याकांड : नागेश के मैरेज हॉल पर पुलिस की दबिश, घर से निकाला गया डीवीआर

UPT | नागेश मैरेज हॉल पर पुलिस की दबिश

Sep 29, 2024 20:36

बस्ती के चर्चित शक्ति सिंह हत्याकांड में पुलिस सक्रियता से काम कर रही है। आरोपियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। रविवार को पुलिस टीम नागेश सिंह के मैरिज हाल पहुंची, जहां उन्होंने कॉम्प्लेक्स में मौजूद दुकानदारों से पूछताछ की।

Short Highlights
  • आस-पास के दुकानदारों में हड़कंप
  • नागेश से जुड़े लोगों की तलाश
  • जल्द ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी
Basti News : बस्ती के चर्चित शक्ति सिंह हत्याकांड में पुलिस सक्रियता से काम कर रही है। आरोपियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। रविवार को पुलिस टीम नागेश सिंह के मैरिज हाल पहुंची, जहां उन्होंने कॉम्प्लेक्स में मौजूद दुकानदारों से पूछताछ की। पुलिस टीम खासकर एक व्यक्ति, जिसका नाम गंगा बताया गया है, की तलाश में थी।

पुलिस टीम के पहुंचते ही दुकानदारों में हड़कंप
पुलिस टीम जब मैरिज हाल पर दबिश देने पहुंची, तो आस-पास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया। थोड़ी देर बाद उन्हें पता चला कि पुलिस शक्ति सिंह हत्याकांड की जांच कर रही है। यहां गुप्ता नामक व्यक्ति की तलाश की जा रही थी। इससे पहले, पुलिस टीम सिविल लाइन स्थित जय शक्ति आश्रम भी गई थी।

नागेश से जुड़े लोगों की तलाश
हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने से परेशान पुलिस अब दूसरी दिशा में काम कर रही है। अब पुलिस टीम नागेश से जुड़े लोगों की तलाश में जुट गई है। नगर थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव स्थित नागेश के मकान से लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

यह है पूरा मामला
दुबौलिया थाना क्षेत्र के गौरातिवारीपुर गांव के समीप बोरे में मिले युवक के शव की शिनाख्त शक्ति सिंह के रूप में हुई है, जो नगर थाना क्षेत्र के रानीपुर बेलाड़ी के निवासी थे। मृतक के भाई विक्रम प्रताप सिंह की तहरीर पर पूर्व विधायक राना कृष्ण किंकर सिंह के बेटे नागेश प्रताप सिंह, रवि सिंह, शैलेश सिंह और दीपक शुक्ला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

भाई की तहरीर पर मामला दर्ज
शक्ति सिंह के भाई ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 24 सितंबर की शाम को शक्ति गांव के रवि सिंह और शैलेश सिंह के साथ दाह संस्कार में शामिल होने के लिए गया था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। 25 सितंबर की शाम को उसे सूचना मिली कि नागेश सिंह, रवि, शैलेश और मनोज उसके भाई के साथ मारपीट कर रहे हैं। भाई ने कहा कि उसे विश्वास नहीं हुआ कि ये लोग शक्ति को अगवाकर मार देंगे।

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी
थानाध्यक्ष नगर देवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी होगी। डीवीआर पुलिस ने कब्जे में लिया है। सर्विलांस भी पूरी तरह से एक्टिव है।

Also Read